दारोगा जी बोले, इलाके में अवैध शराब, गांजा बिका तो होगी कार्रवाई Aligarh News

सीओ गभाना कर्मवीर सिंहएसओ लोधा अभय कुमार शर्मा एवं आबकारी इंस्पेक्टर राजेश यादव ने क्षेत्र के सभी चौकीदारों के साथ चुनाव एवं शिवरात्रि के मद्देनजर एक बैठक की। बैठक में सभी चौकीदारों को आदेशित किया गया।बैठक में सभी चौकीदारों को आदेशित किया गया

By Sandeep kumar SaxenaEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 04:57 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 04:57 PM (IST)
दारोगा जी बोले,  इलाके में अवैध शराब, गांजा बिका तो होगी कार्रवाई Aligarh News
बैठक में सभी चौकीदारों को आदेशित किया गया

अलीगढ़, जेएनएन। थाना लोधा पर शुक्रवार को बैठक हुई। इसमें सीओ ने कहा कि यदि इलाके में अवैध शराब बिकी तो सख्‍त कार्रवाई होगी। सीओ गभाना कर्मवीर सिंह,एसओ लोधा अभय कुमार शर्मा एवं आबकारी इंस्पेक्टर राजेश यादव ने क्षेत्र के सभी चौकीदारों के साथ चुनाव एवं शिवरात्रि के मद्देनजर एक बैठक की। बैठक में सभी चौकीदारों को आदेशित किया गया कि क्षेत्र में कहीं भी गैर प्रांत की शराब एवं अवैध दुकानों पर शराब बेचना,गांजा,सट्टा नहीं चलेगा। यदि इस प्रकार की सूचना चौकीदारों को मिलती है तो तत्काल थाने पर सूचना दी जाये,  जिससे तुरंत कार्रवाई की जाये एवं कहीं छोटी सी बात पर भी झगड़ा हो उसकी भी सूचना थाने पर दी जाये।

बतादें कि क्षेत्र के लगभग सभी गांव में दुकान दुकान पर शराब की बिक्री है जिसकी शिकायत एसओ लोधा तक पहुंच गई और एसओ लोधा ने इस संबंध में हिदायत दी एवं चौकीदारों को भी चेताया।

chat bot
आपका साथी