मध्‍य प्रदेश की युवती को अलीगढ़ के युवक से फेसबुक के जरिए हुआ प्‍यार, युवती हिरासत में

हेड कांस्टेबल ने युवती को बरामद करके खेरेश्वर पर सारी कहानी लोधा इंस्पेक्टर को बताई। मौके पर महिला कांस्टेबल ना होने पर लोधा इंस्पेक्टर ने अपने थाने से महिला कांस्टेबल को दिया और युवती को महिला थाने भेजने को आदेशित किया।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 11:59 AM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 11:59 AM (IST)
मध्‍य प्रदेश की युवती को अलीगढ़ के युवक से फेसबुक के जरिए हुआ प्‍यार, युवती हिरासत में
इंस्टाग्राम के माध्यम से किसी प्रकार मध्य प्रदेश की युवती से प्यार हो गया ।

अलीगढ़, जेएनएन। लोधा क्षेत्र से शाम को मध्य प्रदेश के एक हेड कांस्टेबल ने मध्य प्रदेश से गायब हुई युवती को बिना महिला पुलिस के ही बरामद किया है। बाद में लोधा पुलिस द्वारा महिला पुलिस बुलाकर महिला थाने भेजा। 

इंस्टाग्राम व फेसबुक से हुआ था प्यार

लोधा के गांव के एक मजदूर युवक को फेसबुक और इंस्टाग्राम के माध्यम से किसी प्रकार मध्य प्रदेश की युवती से प्यार हो गया। प्यार बढते बढते युवती मार्च माह में चुपके से घर से भागकर लोधा के गांव में प्रेमी के पास पहुंच गयी। बताया गया कि दोनों प्रेमियों ने आर्य समाज मंदिर में शादी भी रचा ली। उधर युवती की मां ने अपने क्षेत्र के थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया। मध्य प्रदेश पुलिस को जैसे ही युवती के लोधा के गांव में होने की जानकारी मिली वैसे ही मध्य प्रदेश के हेड कांस्टेबल ने युवती को बरामद कर लिया एवं प्रेमी युवक मौके से फरार हो गया। हेड कांस्टेबल ने युवती को बरामद करके खेरेश्वर पर सारी कहानी लोधा इंस्पेक्टर को बताई। मौके पर महिला कांस्टेबल ना होने पर लोधा इंस्पेक्टर ने अपने थाने से महिला कांस्टेबल को दिया। युवती को महिला थाने भेजने को आदेशित किया।

chat bot
आपका साथी