महिला की हत्या के बाद कई सवालों के जवाब तलाश रही पुलिस Aligarh News

जनपद अलीगढ़ के क्वार्सी थाना क्षेत्र के रजा नगर में महिला की हत्या के मामले में पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है। पुलिस ने आसपास के लोगों से भी पूछताछ की है। लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 08:53 AM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 08:53 AM (IST)
महिला की हत्या के बाद कई सवालों के जवाब तलाश रही पुलिस Aligarh News
पुलिस ने आसपास के लोगों से भी पूछताछ की है। लेकिन, अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है।

अलीगढ़, जेएनएन। जनपद अलीगढ़ के क्वार्सी थाना क्षेत्र के रजा नगर में महिला की हत्या के मामले में पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है। पुलिस ने आसपास के लोगों से भी पूछताछ की है। लेकिन, अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। इधर, महिला के शव के पास मिली आपत्तिजनक वस्तुओं ने पुलिस को उलझा दिया है। सवाल है कि आपत्तिजनक वस्तुओं को वहां कौन लेकर आया? ऐसे कई सवालों की तलाश में पुुलिस जुट गई है। यह है मामला

क्वार्सी थाना क्षेत्र के रजा नगर निवासी 46 वर्षीय समीना पत्नी अमर उद्दीन सासनीगेट स्थित एक अस्पताल में नर्स थीं। 20 साल से पति से अनबन चल रही है। तब से पति मथुरा में रहता है, जबकि समीना यहां रजा नगर में रह रही हैं। समीने के दो बेटे व दो बेटी हैं। बच्चे माता-पिता दोनों के पास आते जाते हैं। समीना रोज शाम को पास में ही दूध लेने जाती थीं। बुधवार को समीना नहीं पहुंची तो दूध विक्रेता ने अपनी बच्ची को समीना के घर भेजा। बच्ची ने जाकर बताया कि समीना सो रही थी। काफी उठाया। लेकिन, नहीं उठी। संदिग्ध लगने पर दूध विक्रेता खुद घर पहुंचा। देखा तो समीना बेड पर मृत पड़ी थी। नाक-मुंह से खून निकल रहा था। परिजनों की सूचना पर सीओ तृतीय अनिल समानिया, इंस्पेक्टर छोटेलाल भी पहुंच गए और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, सिर में चोट लगने से महिला की मौत हुई है। वहीं महिला अपने बेड पर पड़ी मिली थी। ऐसे में स्पष्ट है कि महिला की हत्या की गई है। उसके साथ मारपीट भी हुई, जिससे आंख व नाक में चोट आई है। सीओ अनिल समानिया ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पड़ोसियों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी