युवती को लेने के लिए गुजरात रवाना हुई पुलिस

उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में थाना बन्नादेवी क्षेत्र से तीन दिन पहले कोचिंग के लिए निकली युवती गुजरात पहुंच गई। युवती की स्कूटी रेलवे स्टेशन के बाद मिली जिससे पुलिस में खलबली मच गई थी। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस युवती की तलाश में लगी थी।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 12:59 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 12:59 PM (IST)
युवती को लेने के लिए गुजरात रवाना हुई पुलिस
शनिवार को युवती ने खुद ही अपने स्वजन को फोन किया और बताया कि वह गुजरात में है।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में थाना बन्नादेवी क्षेत्र से तीन दिन पहले कोचिंग के लिए निकली युवती गुजरात पहुंच गई। युवती की स्कूटी रेलवे स्टेशन के बाद मिली, जिससे पुलिस में खलबली मच गई थी। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस युवती की तलाश में लगी थी। इधर, युवती ने खुद ही स्वजन को फोन करके खुद के गुजरात में होने की जानकारी दी। पुलिस युवती का लाने के लिए गुजरात के लिए रवाना हो गई है।

यह है मामला

बरौला क्षेत्र के एक इलाके में रहने वाली 21 वर्षीय युवती एक उच्च संस्थान की पूर्व छात्रा है। फिलहाल शहर के एक कोचिंग सेंटर में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही है। पुलिस के मुताबिक, युवती गुरुवार सुबह नौ बजे घर से स्कूटी लेकर कोचिंग के लिए निकली थी। शाम चार बजे तक युवती नहीं लौटी तो स्वजन ने तलाश शुरू की। उसे अस्पतालों में तलाशा गया। इसके बाद बस अड्डे व रेलवे स्टेशन पर तलाश की गई। लेकिन, कोई सफलता नहीं मिली। इधर, देररात रेलवे स्टेशन के बाद एक एक्टिवा स्कूटी मिली, जो युवती की थी। इसके बाद स्वजन ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस की जांच में पता चला कि युवती लंबे समय से फेसबुक पर किसी फ्रेंड से बात कर रही थी। इसी आधार पर पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। आरोपित की तलाश में पुलिस की टीमें लगी थीं। इसी बीच शनिवार को युवती ने खुद ही अपने स्वजन को फोन किया और बताया कि वह गुजरात में है। युवती वहां कैसे पहुंची? यब उसकी बरामदगी के बाद दी पता चल सकेगा। पुलिस के मुताबिक, युवती अपने प्रेमी के साथ गई है। अब स्वजन भी प्रेमी के साथ उसकी शादी करने के लिए तैयार हैं। इंस्पेक्टर सुभाष बाबू ने बताया कि युवती की बरामदगी के बाद ही पूरी कहानी स्पष्ट हो सकेगी।

chat bot
आपका साथी