पुलिस ने खूब मारे हाथ-पांव, आठ दिन बाद भी नहीं लग सका एटीएम चोरों का सुराग Aligarh news

थाना बन्नादेवी क्षेत्र के जीटी रोड स्थित नगला मुरारी में केनरा बैंक के एटीएम को काटकर लाखों की नकदी चोरी के मामले में चोरों की तलाश में जुटी पुलिस तमाम हाथ-पैर मार चुकी है। आठ दिन बाद भी पुलिस को उनका कोई सुराग तक हाथ नहीं लग सका है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 06:23 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 10:02 AM (IST)
पुलिस ने खूब मारे हाथ-पांव, आठ दिन बाद भी नहीं लग सका एटीएम चोरों का सुराग  Aligarh news
एटीएम काटकर चोरी करने वाले बदमाशों को अभी तक पुलिस नहीं पकड़ सकी।

अलीगढ़, जेएनएन।  थाना बन्नादेवी क्षेत्र के जीटी रोड स्थित नगला मुरारी में केनरा बैंक के एटीएम को काटकर लाखों की नकदी चोरी के मामले में चोरों की तलाश में जुटी पुलिस तमाम हाथ-पैर मार चुकी है। आठ दिन बाद भी पुलिस को उनका कोई सुराग तक हाथ नहीं लग सका है। सारसौल के नगला मुरारी में केनरा बैंक की शाखा है। पास में ही बैंक का एटीएम भी लगा है। रात में यहां कोई गार्ड या चौकीदार नहीं रहता है। छह जून की रात कार से पहुंचे चोरों ने एटीएम की मशीन को पहले तो तोड़ने का प्रयास किया। सफल न होने पर उसे काटकर उसमें रखी 5.60 लाख रुपये की नकदी को चोरी कर ले गए । सोमवार सुबह बैंक स्टाफ के पहुंचने पर घटना की जानकारी हुई।

शातिर थे चोर

एटीएम मशीन से रुपये उड़ाने वाले चोर बेहद शातिर थे। उन्होंने एटीएम के केबिन में घुसते ही सीसीटीवी कैमरे पर स्प्रे कर दिया था, ताकि वीडियो फुटेज में उनके चेहरे पहचाने न जा सकें। इसके बाद चोर आसानी से वारदात को अंजाम देकर साफ बचकर भाग गए।

संदिग्धों से पूछताछ, नहीं मिली मदद

पुलिस की दो टीमें इस चोरी की वारदात के राजफाश को जुटी हुई है। इलाके के ही करीब एक दर्जन से अधिक संदिग्धों को हिरासत में लेकर उनसे कई दौर में पूछताछ भी हो चुकी है। इसके बाद भी असली एटीएम चोरों को पुलिस पकड़ नहीं सकी है।

इनका कहना है

एटीएम से हुई चोरी के राजफाश के लिए पुलिस टीमें सक्रिय हैं। सीसीटीवी की फुटेज को खंगाला जा रहा है। पुराने व सक्रिय अपराधियों के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है, ताकि चोरों को जल्द पकड़ा जा सके।

-कुलदीप सिंह गुनावत, एसपी सिटी

chat bot
आपका साथी