स्वास्थ्य विभाग की टीम से मारपीट करने वालो को खोज रही पुलिस Aligarh news

अलीगढ़ जेएनएन । थाना टप्पल क्षेत्र के गांव शाह नगर सोरौला में कोरोना की जांच काे पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ रविवार को मारपीट करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपितों को तलाश रही है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 05:55 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 08:10 AM (IST)
स्वास्थ्य विभाग की टीम से मारपीट करने वालो को खोज रही पुलिस  Aligarh news
थाना टप्पल क्षेत्र के गांव शाह नगर सोरौला में कोरोना की जांच को पहुंची टीम को लोगों ने पीटा।

अलीगढ़, जेएनएन ।  थाना टप्पल क्षेत्र के गांव शाह नगर सोरौला में कोरोना की जांच काे पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ रविवार को मारपीट करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपितों को तलाश रही है।

जांच करने गयी टीम के साथ मारपीट

गांव शाह नगर सौरोला में एक व्यक्ति की कोरोना संक्रमण की चपेट में आकर मौत हो गई थी। रविवार को गांव में स्वास्थ्य विभाग टीम पीड़ित परिवार की कोरोना की जांच करने पहुंची थी। टीम में लैब टेक्नीशियन सौरव अत्री, रमा राव, सर्वेश शर्मा, संदीप आदि शामिल थे। जांच के दौरान ही वहां कुछ युवक आ गए और विरोध करने लगे। टीम सदस्यों ने उन्हें समझाने का प्रयास किया तो वे भड़क गए और गाली-गलौच करने के साथ ही अभद्रता करने लगे। टीम ने जांच बंद कर दी। इस पर ग्रामीण गुस्सा गए और उन्होंने टीम को घेर लिया। इस दौरान टीम सदस्यों को उन्होंने दौड़ा-दाैड़ाकर पीटना शुरू कर दिया। किसी तरह टीम गांव से खेतों के रास्ते भागने में सफल रही। टीम ने मामले से टप्पल सीएचसी प्रभारी डा. बृजेश कुमार, एसडीएम खैर अंजनी सिंह व सीएमओ डा. बीपीएस कल्याणी को अवगत कराया। इंस्पेक्टर टप्पल प्रवीन कुमार मान फोर्स के साथ गांव पहुंचे। इस बीच हमलावर घरों से फरार हो गए। टीम की सदस्य रमा राव ने मामले में गौरव, सचिन, रविन आदि समेत आठ-दस अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। एसपी देहात शुभम पटेल के अनुसार स्वास्थ्य विभाग की टीम से मारपीट करने वालों को कतई नहीं बख्शा जाएगा और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी