अलीगढ़ में मोबाइल लूटने वाले गिरोह के अन्य बदमाशों की तलाश में पुलिस

सासनीगेट पुलिस ने मोबाइल लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए चार शातिरों को दबोचा है। वहीं पुलिस अब इनके गिरोह के अन्य बदमाशों की तलाश में जुट गई है। आरोपित सड़क पर राहगीरों को निशाना बनाते थे। इन्होंने चार घटनाअों को भी कबूला है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 05:52 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 05:52 PM (IST)
अलीगढ़ में मोबाइल लूटने वाले गिरोह के अन्य बदमाशों की तलाश में पुलिस
पुलिस ने मोबाइल लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए चार शातिरों को दबोचा है।

अलीगढ़, जेएनएन।सासनीगेट पुलिस ने मोबाइल लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए चार शातिरों को दबोचा है। वहीं पुलिस अब इनके गिरोह के अन्य बदमाशों की तलाश में जुट गई है। आरोपित सड़क पर राहगीरों को निशाना बनाते थे। इन्होंने चार घटनाअों को भी कबूला है। पुलिस ने गिरोह के पास से छह मोबाइल व दो बाइक भी बरामद की हैं।  

बाइक सवारों ने एक राहगीर का मोबाइल झपट लिया

सीओ प्रथम राघवेंद्र सिंह ने बताया कि आगरा रोड से बाइक सवारों ने एक राहगीर का मोबाइल झपट लिया था। पुलिस बदमाशों की तलाश में थी। गुरुवार रात इंस्पेक्टर जितेंद्र, दारोगा राकेश व संजीव की टीम ने गौरी शंकर मंदिर के सामने खाली पड़े मैदान से चार शातिरों को दबोच लिया। इनके नाम नगला पला निवासी करण, होली चौक निवासी खिलाड़ी वर्मा उर्फ छोटू, नई बस्ती भदेशी रोड निवासी आकाश व नगला पला निवासी तनुज उर्फ तन्नू हैं। इनके पास से आइ-फोन समेत अलग-अलग कंपनियों के कुल छह मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। आरोपितों ने 25 अप्रैल को विकास नगर चंद्रवती अस्पताल वाली गली से मोबाइल लूट समेत चार घटनाअों को कबूला है।

जांच जारी

पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि दो बदमाश रैकी करते थे। सुनसान इलाकों में राहगीरों को टारगेट किया जाता था। मौका मिलते ही बाइक पर आकर दो बदमाश लूट कर देते थे। आरोपितों दो माह से लूट मेें सक्रिय हुए हैं। फिर भी इनका आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। इनके पास से घटना में इस्तेमाल किए जाने वाली दो बाइकें व तमंचा भी बरामद किया गया है। सीओ ने बताया कि गिरोह में और कौन-कौन शामिल था? इसकी जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी