राशन की कालाबाजारी करने वाले मास्टर माइंड की तलाश में पुलिस Aligarh news

जनपद हाथरस के सादाबाद क्षेत्र से दिल्ली लेकर जा रहे कालाबाजारी के राशन के चावल से भरा ट्रक कोतवाली क्षेत्र में पकड़ा गया है। ट्रक चालक को पुलिस ने हिरासत में लिया है। ट्रक में 400 बोरे चावल के बताए जा रहे हैं। जिनकी कीमत लगभग तीन लाख रुपये है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 07:01 AM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 12:10 PM (IST)
राशन की कालाबाजारी करने वाले मास्टर माइंड की तलाश में पुलिस Aligarh news
कालाबाजारी के राशन के चावल से भरा ट्रक कोतवाली क्षेत्र में पकड़ा गया था।

अलीगढ़, जेएनएन : जनपद हाथरस के सादाबाद क्षेत्र से दिल्ली लेकर जा रहे कालाबाजारी के राशन के चावल से भरा ट्रक कोतवाली क्षेत्र में पकड़ा गया है। ट्रक चालक को पुलिस ने हिरासत में लिया है। ट्रक में 400 बोरे चावल के बताए जा रहे हैं। जिनकी बाजारु कीमत लगभग तीन लाख रुपये है। पुलिस अब मास्टर माइंड की तलाश में लग गई है। 

दिल्‍ली में होनी थी सप्‍लाइ

कोतवाली पुलिस को एक ट्रक में कालाबाजारी कर लाए गए राशन के चावल को दिल्ली सप्लाई किए जाने की सूचना मिली थी। सूचना पर पुलिस ने अलीगढ़-मथुरा रोड पर ट्रक को पकड़ लिया। ट्रक में राशन के चावल के बोरे भरे हुए थे। ट्रक को कोतवाली में खड़ा कराकर एसडीएम को सूचना दी गई। सूचना के बाद पूर्ति निरीक्षक नवल किशोर आजाद ने मौके पर पहुंच कर जांच की। उन्होंने बताया कि ट्रक में 400 बोरे सरकारी राशन के चावल के हैं। एक बोरे का बजन 50 किलोग्राम है। चावल की बाजारु कीमत लगभग तीन लाख रु पये है। चावल को उचितदर विक्रेता पुष्पेंद्र, चोब सिंह, खूब सिंह की सुपुर्दगी में दिया गया है। पूर्ति निरीक्षक ने बताया कि ट्रक में जो चावल मिला है वह राशन की कालाबाजारी कर लाया गया है। ट्रक हाथरस के सादाबाद क्षेत्र से दिल्ली ले जाया जा रहा था। चालक अनिल कुमार को पुलिस ने हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की गई है। डीएम के अनुमोदन के बाद आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी।  चावल की कालाबाजारी कहां से की गई है इस संबंध में जांच की जा रही है। इस मामले में जिले के टॉप-5 राशन माफिया का नाम सामने आ रहा है। फिलहाल पुलिस मास्टर माइंड तक पहुंचने में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी