किशोरी से छेड़छाड़ के आरोपित की तलाश में पुलिस Aligarh News

सासनीगेट थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में किशोरी से छेड़छाड़ के मामले में आरोपित दुकानदार की तलाश में पुलिस जुटी है। हालांकि किशोरी के स्वजन का आरोप है कि उससे दुष्कर्म किया गया है। लेकिन पुलिस ने फिलहाल छेड़छाड़ व पाक्सो की धारा में मुकदमा दर्ज किया है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 08:49 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 08:49 AM (IST)
किशोरी से छेड़छाड़ के आरोपित की तलाश में पुलिस Aligarh News
पुलिस ने फिलहाल छेड़छाड़ व पाक्सो की धारा में मुकदमा दर्ज किया है।

अलीगढ़, जेएनएन। सासनीगेट थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में किशोरी से छेड़छाड़ के मामले में आरोपित दुकानदार की तलाश में पुलिस जुटी है। हालांकि किशोरी के स्वजन का आरोप है कि उससे दुष्कर्म किया गया है। लेकिन, पुलिस ने फिलहाल छेड़छाड़ व पाक्सो की धारा में मुकदमा दर्ज किया है। जांच के आधार पर दुष्कर्म की धारा जोड़ने की बात कही है।

यह है मामला

 सासनीगेट थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी बुधवार शाम को मोहल्ले की ही एक दुकान पर गाने लोड करवाने गई थी। बताया जा रहा है कि किशोरी मंदबुद्धि है। इसी का फायदा उठाकर आरोपित दुकानदार ने किशोरी को अपनी बातों में बरगला लिया। इसके बाद छेड़छाड़ की। किशोरी के शोर मचाया तो आरोपित जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। किशोरी ने घर आकर पूरी बात बताई, जिसके बाद पुलिस से शिकायत की गई। सीओ प्रथम राघवेंद्र सिंह ने बताया कि स्वजन ने बुधवार को छेड़छाड़ की शिकायत दी थी। इसके आधार पर आरोपित सूरज के खिलाफ छेड़छाड़ व पाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। वहीं गुरुवार को स्वजन ने किशोरी के साथ दुष्कर्म होने की बात बताई है। किशोरी का डाक्टरी परीक्षण कराया गया है। कोर्ट में बयान भी कराए जाएंगे। डाक्टरी परीक्षण में जो भी सामने आएगा, उसी के आधार पर कार्रवाई होगी। दूसरी तरफ आरोपित की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी