तयेरी बहन की हत्‍या के आरोप में प्रधान पुत्र को पुलिस ने भेजा जेल Aligarh News

थानाध्यक्ष बरला उमेश चंद्र शर्मा ने बताया कि गांव टिकटा की लाडो पुत्री निजामुद्दीन पडोस के गांव अरनी के इमरान से प्यार करती थी। लाडो के भाई नाजिम ने 15 अगस्त को इमरान व दो अन्य के खिलाफ अपनी बहन के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 03:03 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 03:03 PM (IST)
तयेरी बहन  की हत्‍या के आरोप में प्रधान पुत्र को पुलिस ने भेजा जेल Aligarh News
15 अगस्त को इमरान व दो अन्य के खिलाफ अपनी बहन के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। थाना बरला के गांव टिकटा में विगत दिनों भाई ने अपने मामा के मिलकर बहन की दुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर दी। शव को जंगलों में ले जाकर आग के हवाले कर दिया था। वहीं युवती के भाई ने उसके प्रेमी को फंसाने के लिए झूठा अपहरण का मुकद्दमा दर्ज करा दिया था। वहीं पुलिस ने एक हत्यारे को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

यह है मामला

थानाध्यक्ष बरला उमेश चंद्र शर्मा ने बताया कि गांव टिकटा की लाडो पुत्री निजामुद्दीन पडोस के गांव अरनी के इमरान से प्यार करती थी। लाडो के भाई नाजिम ने 15 अगस्त को इमरान व दो अन्य के खिलाफ अपनी बहन के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस मामले में उन्होंने सघनता से जांच की तो मामला यह निकलकर आया कि युवती की हत्या उसके परिजनों ने कर झूठी रिपोर्ट दर्ज कराई है। नाजिम को पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ की तो बताया कि उसकी बहन इमरान से प्यार करती थी। काफी समझाने के बाद भी वह नहीं मानी तो मामा व चचेरे भाई के साथ मिलकर गला दबा कर हत्या कर शव को जंगल में ले जाकर आग लगा दी। पुलिस ने पहले ही नाजिम को जेल भेज दिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मुखबिर ने सूचना दी कि वर्तमान प्रधान पुत्र आकिब जो कि इस हत्या में शामिल था। छर्रा रोड़ पर कहीं जाने की फिराक में खड़ा है। जिसपर उन्होंने पुलिस टीम को अलर्ट किया और मौके से दबोच लिया। पूछताछ में उसने लाडो की हत्या अपने मामा इलियास निवासी बांईकला थाना छर्रा के साथ मिलकर करने की बात स्वीकार की। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त दुपट्टे को भी बरामद किया है। वहीं इलियास ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। एसपी देहात शुभम पटेल व सीओ बरला सुमन कनौजिया ने थानाध्यक्ष उमेश चंद्र शर्मा के इस कार्य की प्रशंसा करते हुए टीम को 5100 रूपये का ईनाम दिया है। 

chat bot
आपका साथी