चेकिंग के दौरान पुलिस को मिली सफलता, लूट की बाइक सहित चार बदमाश गिरफ्तार Aligarh news

विजयगढ़ थाना अंतर्गत एसएसपी द्वारा अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे आपरेशन प्रहार के अंतर्गत पुलिस ने चेकिंग के दौरान लूट की दो बाइक सहित 4 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है। इनके पास से एक तमंचा दो खोखाएक कारतूस व एक चाकू बरामद किया है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 01:38 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 01:46 PM (IST)
चेकिंग के दौरान पुलिस को मिली सफलता, लूट की बाइक सहित चार बदमाश गिरफ्तार Aligarh news
पुलिस ने चेकिंग के दौरान लूट की दो बाइक सहित 4 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

अलीगढ़, जेएनएन।  विजयगढ़ थाना अंतर्गत एसएसपी द्वारा अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे आपरेशन प्रहार के अंतर्गत पुलिस ने चेकिंग के दौरान लूट की दो बाइक सहित 4 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है। इनके पास से एक तमंचा 315 बोर दो खोखा एवं एक कारतूस व एक चाकू बरामद किया है।

चेकिंग के दौरान पुलिस को मिली सफलता

जानकारी के अनुसार कोतवाली इंस्पेक्टर दया नारायण त्रिपाठी मय फोर्स के साथ सासनी रोड पर स्थित कोठी पुल पर चेकिंग कर रहे थे तभी दो मोटरसाइकिल पर 5 लोग आते दिखाई दिए, जो कि पुलिस को देख कर भागने लगे, पुलिस ने घेराबंदी कर 4 बदमाशों को पकड़ लिया । पूछताछ व तलाशी लेने पर उनके पास से अवैध तमंचा एवं कारतूस बरामद हुए।  कड़ाई से पूछताछ में उन लोगों ने चोरी एवं लूट करना स्वीकार किया।

 बदमाशों का एक साथी मौके से भाग निकला

इंस्पेक्टर दया नारायण ने बताया कि 5 लोगों का एक पूरा गैंग है, जो रात्रि के समय में लूट की घटना को अंजाम देते थे। आरोपितों में अजय पुत्र छीतरमल निवासी खंडवार के पास से एक तमंचा 315 बोर एवं कारतूस बरामद किया है तथा सोनपाल पुत्र राजेंद्र निवासी खंडवार के पास से एक बाइक हीरो स्प्लेंडर एवं मोबाइल बरामद हुआ है। जिसे इन लोगों ने 9 जून को ग्राम परौरी के पास लूट लिया था, राहुल पुत्र साहब सिंह निवासी नगला मुरारी थाना बन्नादेवी से चोरी की अपाचे मोटरसाइकिल एवं एक अदद चाकू मिला है। इनका एक साथी विष्णु पुत्र मलखान सिंह निवासी खंडवार भी पकडा गया है। एक साथी आकाश भागने में सफल हो गया है, जिसकी तलाश जारी है। चारों बदमाशों को पुलिस ने कानूनी कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी