कारोबारी के घर लाखों की चोरी में करीबियों पर पुलिस की निगाहें Aligarh News

पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर स्थित प्रोफेसर कालोनी में दस दिन पूर्व ईंट भट्ठा कारोबारी के घर से हुई लाखों की चोरी की वारदात में पुलिस का शक करीबियों पर गहरा रहा है। प्रोफेेसर कालोनी निवासी दिलीप अग्रवाल ईंट भट्ठा कारोबारी हैं।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 08:23 AM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 08:23 AM (IST)
कारोबारी के घर लाखों की चोरी में करीबियों पर पुलिस की निगाहें Aligarh News
चोरों की तलाश में इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए हैं।

अलीगढ़, जेएनएन। क्वार्सी थाने की पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर स्थित प्रोफेसर कालोनी में दस दिन पूर्व ईंट भट्ठा कारोबारी के घर से हुई लाखों की चोरी की वारदात में पुलिस का शक करीबियों पर गहरा रहा है। प्रोफेेसर कालोनी निवासी दिलीप अग्रवाल ईंट भट्ठा कारोबारी हैं। अकराबाद क्षेत्र के कौडियागंज में उनका एनडी ब्रिक्स के नाम से ईंट उद्योग है। कारोबारी पत्नी ममता अग्रवाल के साथ 23 जुलाई को मेंहदीपुर बालाजी के दर्शन को गए हुए थे। घर में बेटा काव्य व बेटी आशी ही थे। शाम को दोनों बहन-भाई रामघाट रोड के राज अपार्टमेंट स्थित मामा के फ्लैट में चले गए। रात में दोनों वहीं रुक गए। अगले दिन दोपहर में दोनों घर पहुंचे गेट के ताले टूटे पड़े हुए थे। कमरों के तालों के अलावा सेफ के ताले टूटे पड़े होने के साथ ही सारा सामान भी अस्त-व्यस्त हालात में पड़ा हुआ था। चोर घर से करीब पांच लाख की नकदी, 30 लाख कीमत के जेवरात चोरी कर ले गए।

शातिर थे चोर

कारोबारी के घर चोरी की घटना को अंजाम देने वाले चोर बेहद शातिर थे। चोरों का मकसद घर में रखी नकदी व कीमती जेवरात व सामान को ले जाना ही था। इससे साफ है कि चोर पेशेवर थे। चोरों ने अलमारी में रखी लाइसेेंसी पिस्टल व मैग्जीन को हाथ तक नहीं लगाया। चोर जाते समय सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की डीवीआर को निकालकर ले गए।

करीबी भी रडार पर

कारोबारी के घर हुई चोरी में शातिरों के साथ ही उनके करीबियों पर भी पुलिस की निगाहें हैं। पुलिस का मानना है कि घटना के पीछे कोई करीबी हो सकता है, क्योंकि उसे पता था कि कारोबारी दंपती घर पर नहीं हैं और बच्चे अपनी ननिहाल में गए हुए हैं। इसके बाद पूरे प्लान के तहत चोरी की इस वारदात को अंजाम दिया गया है। एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि चोरी की घटना के जल्द राजफाश के लिए पुलिस टीमें जुटी हुई हैं। चोरों की तलाश में इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए हैं। कुछ संदिग्धों से भी पूछताछ की गई हैं। कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं, जल्द चोरों को पकड़ा जाएगा।

chat bot
आपका साथी