दो सप्‍ताह बाद भी किशोरी के हत्‍यारों तक नहीं पहुंच पायी पुलिस, राजनीतिक सरगर्मी तेज Aligarh news

अकराबाद क्षेत्र के एक गांव में नौ सितंबर को हुई किशाेरी की हत्या की घटना का राजफाश न होने के विरोध में बसपाईयों का घंटा पार्क चल रहा धरना तीसरे दिन बुधवार को भी जारी रहा। प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि धरना स्थल पर पुलिस ने लाइट नहीं लगने दी।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 06:31 AM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 06:45 AM (IST)
दो सप्‍ताह बाद भी किशोरी के हत्‍यारों तक नहीं पहुंच पायी पुलिस, राजनीतिक सरगर्मी तेज Aligarh news
अकराबाद में नौ सितंबर को हुई किशाेरी की हत्या के बाद राजनीतिक पार्टियों ने प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता । अकराबाद क्षेत्र के एक गांव में नौ सितंबर को हुई किशाेरी की हत्या की घटना का राजफाश न होने के विरोध में बसपाईयों का घंटा पार्क चल रहा धरना तीसरे दिन बुधवार को भी जारी रहा। प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि धरना स्थल पर पुलिस ने लाइट नहीं लगने दी और नगर निगम कर्मियों को पानी का टैंकर भी खड़ा नहीं करने दिया। बारिश के बाद वे भी देर रात तक धरने पर डटे हुए थे। स्वजन का आरोप है कि दो सप्ताह बाद भी घटना का राजफाश नहीं हुआ है।

राजनीतिक पार्टियों के लोग भी बैठे धरने पर 

बहुजन जागरूक महासभा के राष्ट्रीय सचिव सचिन माइकल डेन के नेतृत्व में पीडित स्वजन सोमवार से धरना दे रहे हैं। मंगलवार देर रात पुलिस-प्रशासनिक अफसरों ने फोर्स के साथ स्वजन को धरने से हटाने का प्रयास किया, लेकिन वे अडिग रहे। तीसरे दिन आम आदमी पार्टी व रालोद ने भी अपना समर्थन दिया। लार्ड बुद्धा एजुकेशन सोसायटी, काशीराम युवा एकता संगठन के संस्थापक एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष आइपीएल खिलाड़ी राहुल पवार भी हरियाणा से धरने स्थल पर पहुंचे।

पूर्व विधायक भी पहुंचे धरनास्‍थल

रालोद का एक प्रतिनिधिमंडल पूर्व विधायक भगवती प्रसाद सूर्यवंशी के नेतृत्व में धरना स्थल पर पहुंचा। फिर एसएसपी को एक ज्ञापन सौंपा। यहां प्रदेश सचिव रालोद ओमपाल सूर्यवंशी, उर्मिला सिंह, महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष सुनीता मलिक, डा. राकेश पाल सिंह, रणवीर प्रधान आदि थे। उधर बसपा के मंडल के मुख्य सेक्टर प्रभारी सूरज सिंह व रणवीर कश्यप, जिलाध्यक्ष रतनदीप सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष व हरदुआगंज चेयरमैन तिलकराज यादव, बिजेंद्र सिंह विक्रम, जावेद उल हसन, जितेंद्र सिंह ने कलक्ट्रेट में डीएम को एक ज्ञापन सौंपा। देर रात सिटी मजिस्ट्रेट प्रमोद वर्मा, एसीएम द्वितीय अंजुम बी आदि फोर्स के साथ धरनास्थल पर डटे हुए थे। सीओ सिविल लाइन श्वेताभ पांडे ने बताया कि लाइट न लगाने व पानी टैंकर खड़ा न करने देने का आरोप गलत है। स्वजन को भरोसा दिलाया गया है कि मामले में विवेचना जारी है, जल्द घटना का राजफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी