दर्जी की चाकू से गोदकर हत्या में तीसरे आरोपित को नहीं पकड़ सकी पुलिस, ये है वजह Aligarh News

रोरावर थाना क्षेत्र के नींवरी इलाके में एक दर्जी की उसी की दुकान के बाहर रोड पर चाकू से गोदकर हत्या करने के मामले में पुलिस मुख्य आरोपित समेत दो लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेज चुकी है। तीसरा आरोपित पुलिस के हाथ नहीं आया है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 03:40 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 03:40 PM (IST)
दर्जी की चाकू से गोदकर हत्या में तीसरे आरोपित को नहीं पकड़ सकी पुलिस, ये है वजह  Aligarh News
छह दिन बाद भी अभी तीसरा आरोपित पुलिस के हाथ नहीं आया है।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। रोरावर थाना क्षेत्र के नींवरी इलाके में एक दर्जी की उसी की दुकान के बाहर रोड पर चाकू से गोदकर हत्या करने के मामले में पुलिस मुख्य आरोपित समेत दो लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेज चुकी है। वहीं छह दिन बाद भी अभी तीसरा आरोपित पुलिस के हाथ नहीं आया है। आरोपित की तलाश में टीमें लगी हुई हैं।

यह है मामला

गौंडा थाना क्षेत्र के नगला दरवर निवासी 34 वर्षीय निजाम यहां नींवरी के पास दर्जी की दुकान चलाते थे। पत्नी की चार माह पहले बीमारी से मौत हो गई थी। निजाम पर दो बेटे व एक बेटी है। 14 अक्टूबर की शाम करीब साढ़े छह निजाम दुकान बंद कर रहे थे, तभी दुकान से 10 कदम की दूरी पर तीन लोगों ने उन्हें बुलाया और चाकू से ताबड़तोड़ वार किए। निजाम के पेट, हाथ व सिर में चाकू लगे। इससे वह नाले में गिर गया। आनन-फानन लोगों ने उसे नाले से निकालकर पास के ही अस्पताल में पहुंचाया, जहां मौत हो गई। निजाम के भाई तस्लीम ने पुलिस को तहरीर दी। इसमें कहा है कि निजाम कमेटी के डेढ़ लाख रुपये मांग रहा था। इसी के विरोध में फरियाद, यूनिस व नसरू ने मिलकरतीन लोगों ने उसकी हत्या की है। इधर, हत्या के बाद लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई, जिसे संभालने में पुलिस को मशक्कत करनी पड़ी।

थाने का भी किया था घेराव

रात में निजाम के स्वजन अलीगढ़ आए और थाने का घेराव भी किया था। हालांकि एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत भी मौके पर आ गए और स्वजन को कार्रवाई का भरोसा दिलाया था। इंस्पेक्टर सुनील कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि फरियाद व यूनिस को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा चुका है। इसमें यूनिस मुख्य आरोपित है। उसने जुर्म भी कबूल लिया है। अभी तीसरा आरोपित नसरू फरार है, जिसकी तलाश में टीमें लगी हुई हैं।

chat bot
आपका साथी