चोरी के इनवर्टर, बैटरी व अवैध हथियार के साथ पुलिस ने चार चोर दबोचे Aligarh news

कोतवाल प्रदीप कुमार ने प्रेस वार्ता में बताया कि कप्तान के निर्देश पर अपराधियों की गिरफ्तारी एवं अपराध पर नियंत्रण के लिए अभियान चलाया जा रहा है। मंगलवार को मुखबिर से सूचना मिली कि चार युवक संदिग्ध तौर पर देखे गए हैं।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 12:04 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 12:04 PM (IST)
चोरी के इनवर्टर, बैटरी व अवैध हथियार के साथ पुलिस ने चार चोर दबोचे Aligarh news
इगलास कोतवाली पुलिस ने मथुरा रोड विसाहुली मोड से चार चोरों को पकड़ा ।

अलीगढ़, जेएनएन । इगलास कोतवाली पुलिस ने मथुरा रोड विसाहुली मोड से चार चोरों को पकड़ा। इनके कब्जे से चोरी के इन्वर्टर, बैटरी व अवैध हथियार बरामद हुए हैं। आरोपितों को जेल भेजा गया है।

कोर्ट ने चारों को रिमांड पर भेजा जेल

कोतवाल प्रदीप कुमार ने प्रेस वार्ता में बताया कि कप्तान के निर्देश पर अपराधियों की गिरफ्तारी एवं अपराध पर नियंत्रण के लिए अभियान चलाया जा रहा है। मंगलवार को मुखबिर से सूचना मिली कि चार युवक संदिग्ध तौर पर देखे गए हैं। इस समय बिसाहुली मोड़ पर कहीं जाने की फिराक में है। सूचना पर एसआइ रामकेश सिंह व कृष्णवीर सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने चार युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वे एक इन्वर्टर, एक बैटरी व एक स्टेप्लाइजर की चोरी जनपद मथुरा के कस्बा राया से करके लाए हैं। चोरो ने अपना नाम सफीक पुत्र शरीफ, अयूब खां पुत्र यामीन खां, पप्पन खां पुत्र मोमीन खां, छोटे खां पुत्र बन्ने साह निवासीगण मखदूम नगर नई कालोनी, भुजपुरा थाना कोतवाली नगर अलीगढ़ बताया। इनके कब्जे से दो तमंचा 315 बोर दो कारतूस, एक चाकू बरामद किया है। चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इस संबंध में थाना राया पुलिस को जानकारी दी गई है। कोतवाल ने बताया कि जनपद के विभिन्न थानों से इनके आपराधिक इतिहास की भी जानकारी की जा रही है। चारों को कोर्ट ने रिमांड पर जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी