बंद घर से चोरी का आज पर्दाफाश कर सकती है पुलिस Aligarh news

क्वार्सी थाना क्षेत्र के संगम विहार कालोनी स्थित एक बंद घर में लाखों की नकदी व जेवरात चोरी होने के मामले में पुलिस बदमाशों के करीब पहुंच गई है। मंगलवार रात पुलिस ने कई इलाकों में दबिश दी। सूत्रों के मुताबिक बुधवार को पुलिस घटना का पर्दाफाश कर सकती है।

Anil KushwahaWed, 15 Sep 2021 11:33 AM (IST)
संगम विहार कालोनी में बंद घर में चोरी होने के मामले में पुलिस बदमाशों के करीब पहुंच गई है।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता ।  क्वार्सी थाना क्षेत्र के संगम विहार कालोनी स्थित एक बंद घर में लाखों की नकदी व जेवरात चोरी होने के मामले में पुलिस बदमाशों के करीब पहुंच गई है। मंगलवार रात पुलिस ने कई इलाकों में दबिश दी। सूत्रों के मुताबिक, बुधवार को पुलिस घटना का पर्दाफाश कर सकती है।

घर में ही प्रेशर मशीन बनाने का कारोबार 

मूलरूप से बुलंदशहर के थाना पहासू के गांव अलीपुर मुबारकपुर निवासी प्रदीप शर्मा यहां संगम विहार कालोनी में रहते हैं। घर में ही प्रेशर मशीन बनाने का कारोबार करते हैं। प्रदीप की दादी माया देवी का सात सितंबर की सुबह निधन हो गया था। इसके चलते वह अपने परिवार के साथ पहासू स्थित गांव गए थे। उसी रात में तीन बदमाश अंदर घुसे। पहले आफिस को खंगाला। नीचे कमरे का ताला तोड़कर सामान इधर-उधर फेंक दिया। इसके बाद छत पर चढ़े, जहां दोनों कमरे अनलाक थे। एक कमरे में सेफ का ताला तोड़कर बदमाशों ने तीन लाख की नकदी व लाखों के जेवरात पार कर दिए। 

पीड़ित के अनुसार 10 लाख का सामान चोरी हुआ

प्रदीप शर्मा के मुताबिक, 10 लाख का सामान चोरी हुआ है। पुलिस को घर में दो मोबाइल संदिग्ध मिले थे। इनकी मदद से पुलिस को अहम सुराग मिले हैं। वहीं कमांड एंड कंट्रोल सेंटर के कैमरों की मदद से पुलिस ने बदमाशों की पहचान की। इनकी धरपकड़ के लिए पुलिस ने दो-तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इसके बाद पुलिस बदमाशों के करीब पहुंच गई। इंस्पेक्टर विजय सिंह ने बताया कि जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

सिविल कोर्ट में अधिवक्‍ता के साथ मारपीट

अलीगढ़ । सिविल कोर्ट में अधिवक्ता के साथ दो सितंबर को हुई मारपीट के प्रकरण में मंगलवार को एसएसपी के आदेश पर सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। अधिवक्ता विद्या सागर कौशिक ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि दो सितंबर को वे राहुल बनाम सरकार मुकदमें में अपने मुवक्किल के साथ एसीजेएम कोर्ट में पैरवी करने जा रहे थे। तभी हाथरस के पुष्प विहार कालोनी स्थित भट्टा वाली गली निवासी महेश चंद्र व उसका बेटा शिवम वहां आ गए। आरोप है कि वे कस्टडी में मौजूद राहुल को बाहर निकालने लगे। इसका मुवक्किल चेतन शर्मा ने विरोध किया तो वे गाली-गलौच करने लगे। उन्होंने विरोध किया तो धमकी दी कि वकालत कराना सिखा देंगे। आरोप है कि उनकी शर्ट फाड़ दी और जेब में रखे 5500 रुपये निकाल लिए व गले में पहनी सोने की चेन खींच ली। आरोप है कि थाने में तहरीर देने पर भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। इंस्पेक्टर सिविल लाइन वीपी गिरी ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.