गांधीपार्क व सासनीगेट में लूट की वारदातों में पुलिस ने स्वीकारी चुनौती Aligarh news

शहर के गांधीपार्क व सासनीगेट क्षेत्र में दिनदहाड़े हुई लूटपाट की वारदातों को लेकर पुलिस में खलबली मची हुई है। एसएसपी ने बदमाशों की चुनौती को स्वीकारते हुए वारदातों के राजफाश के लिए चार थानेदारों के अलावा एसओजी व सर्विलांस की टीमों को बदमाशों की धरपकड़ को पीछे लगाया है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Wed, 25 Nov 2020 07:14 AM (IST) Updated:Wed, 25 Nov 2020 07:14 AM (IST)
गांधीपार्क व सासनीगेट में लूट की वारदातों में पुलिस ने स्वीकारी चुनौती  Aligarh news
पुलिस की टीमें संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुट गई हैं।

जासं, अलीगढ़ : शहर के गांधीपार्क व सासनीगेट क्षेत्र में दिनदहाड़े हुई लूटपाट की वारदातों को लेकर पुलिस में खलबली मची हुई है। खुद एसएसपी ने बदमाशों की इस चुनौती को स्वीकारते हुए वारदातों के राजफाश के लिए चार थानेदारों के अलावा एसओजी व सर्विलांस की टीमों को बदमाशों की धरपकड़ को पीछे लगाया है। पुलिस की टीमें संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुट गई हैं। 

एक ही तरह से वारदात 

गांधीपार्क के सिंधौली में रोडवेज कर्मी रमेश पाल सिंह के घर सोमवार शाम पहुंचे तीन नकाबपोश बदमाश उनकी पत्नी चंद्रवती को बंधक बनाकर करीब तीन लाख के जेवरात व 40 हजार रुपये लूट कर ले गए थे। इसी तर्ज पर मंगलवार दोपहर सासनीगेट के ब्रहमनपुरी में सुबाेध अग्रवाल की पत्नी अनीता अग्रवाल घर में पोंछा लगा रही थीं तभी दो नकाबपोश बदमाशों ने अनीता का मुंह बंद कर सेफ की चाबी लेकर उसमें रखी 50 हजार की नकदी व सोने की दो अंगूठी लूट कर ले गए थे। दोनों ही घटनाओं में एक ही समानता देखने को मिली कि दोनों ही घटनाओं में अकेली महिला देखकर वारदात को अंजाम दिया गया है और दोनों घटनाअों में बदमाश नकाब पहले हुए थे। बदमाश का केवल एक ही उद्​देश्य नकदी व जेवरात लूटकर भागना रहा है। संभावना है कि वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश एक ही गिरोह से जुड़े हुए हैं और ऐसे घरों की रेकी करते हैं जहां सिर्फ महिलाएं ही घर में मिलें। 

चार टीमें बदमाशों की तलाश में जुटी 

 लूट की वारदातों को लेकर इंस्पेक्टर क्ववार्सी छोटे लाल, जवां अभय शर्मा, सासनीगेट जावेद खां व गांधीपार्क के प्रभारी एसओ के अलावा सर्विलांस व एसओजी की चार टीमें गठित की गई हैं,  बदमाशों को जल्द पकड़ा जाएगा ।

- मुनिराज, एसएसपी 

chat bot
आपका साथी