बाजारों में घूम रहे जेब कट, कईयों की कटी जेब Aligarh news

आप किसी दुकान पर समान खरीदिए समय या बाजार से गुजर रहे हैं तो जरा सावधान रहें। कहीं ऐसा न हो आपकी जेब कट जाए कुछ दिनों से कस्बा बेसवां में जेब कट सक्रिय हो गए हैं। ये जेब कट मासूम व भोली भाली शक्ल वाले भी हो सकते हैं।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 09:31 AM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 09:31 AM (IST)
बाजारों में घूम रहे जेब कट, कईयों की कटी जेब Aligarh news
ये चोर इतने शातिर हैं कि सेकंड में आपकी जेब से रुपये व मोबाइल पर कर सकते हैं।
अलीगढ़, जेएनएन : आप किसी दुकान पर समान खरीदिए समय या बाजार से गुजर रहे हैं तो जरा सावधान रहें। कहीं ऐसा न हो आपकी जेब कट जाए, क्योंकि पिछले कुछ दिनों से कस्बा बेसवां में जेब कट सक्रिय हो गए हैं। ये जेब कट मासूम व भोली भाली शक्ल वाले भी हो सकते हैं। ये चोर इतने शातिर हैं कि सेकंड में आपकी जेब से रुपये व मोबाइल पर कर सकते हैं।
बीज लेने गए किसान की कटी जेब
ऐसा ही वाकया क्षेत्र के गांव सरकोरियर निवासी गौरी शंकर शर्मा के साथ हुआ। वह कस्बा में खेत में बुवाई के लिए बीज लेने आए थे। इस दौरान दुकान पर एक बच्चा उनके पीछे आकर खड़ा हो गया। जब उन्होंने दुकानदार को पैसे देने के लिए  जेब में हाथ डाला तो जेब से रुपये गायब थे। वह बच्चा भी वहांं नहीं था। गौरी शंकर ने बताया कि उनकी जेब से एक हजार नब्‍बे रुपये पार कर दिए। जब दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया तो एक मासूम और भोली भाली शक्ल वाला बच्चा जेब पार करते हुए दिख रहा था। दूसरा वाकया गांव सोनैया निवासी प्रमोद कुमार के साथ हुआ। वह कस्बा में सामान लेने के लिए आए थे। इनकी जेब से चोर ने पांच हजार रुपये व मोबाइल पार कर दिया। पीड़ितों ने घटना के सम्बंध में पुलिस को सूचना दी है। चौकी प्रभारी प्रदीप कुमार का कहना है कि सीसीटीवी में दिख रहे बच्चे को तलाश किया जाएगा। इसके साथ कौन लोग शामिल हैं इसकी भी जानकारी करने के प्रयाश किए जा रहे हैं।
chat bot
आपका साथी