वायरलेस सेट के पास तख्तियां लगाकर रखें जरूरी संस्थानों के नाम : एसएसपी Aligarh news

शहर के संवेदनशील थाना क्षेत्रों कोतवाली व देहलीगेट का गुरुवार को एसएसपी कलानिधि नैथानी ने औचक निरीक्षण किया। सबसे पहले कोरोना को लेकर सावधानी बरतने और थाने में साफ-सफाई रखने को कहा। इसके बाद थाने के अन्य कक्षों का हाल देखा।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 05:12 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 05:12 PM (IST)
वायरलेस सेट के पास तख्तियां लगाकर रखें जरूरी संस्थानों के नाम : एसएसपी  Aligarh news
शहर के संवेदनशील थाना क्षेत्रों कोतवाली व देहलीगेट का गुरुवार को एसएसपी कलानिधि नैथानी ने औचक निरीक्षण किया।

अलीगढ़, जेएनएन ।  शहर के संवेदनशील थाना क्षेत्रों कोतवाली व देहलीगेट का गुरुवार को एसएसपी कलानिधि नैथानी ने औचक निरीक्षण किया। सबसे पहले कोरोना को लेकर सावधानी बरतने और थाने में साफ-सफाई रखने को कहा। इसके बाद थाने के अन्य कक्षों का हाल देखा। कमियों को सुधारने के निर्देश दिए। साथ ही कहा कि वायरलेस सेट के पास तख्तियां लगाकर क्षेत्र के बैंक, सराफा व अन्य महत्वपूर्ण संस्थानों के नाम दर्ज रखें, ताकि जरूरत पड़ने पर यहां त्वरित चेकिंग कराई जा सके। 

महिलाओं की सुरक्षा को लेकर गंभीरता बरतें

एसएसपी कलानिधि नैथानी गुरुवार दोपहर करीब तीन बजे पहले कोतवाली, फिर देहलीगेट थाने पहुंचे थे। यहां थाना कार्यालय, सीसीटीएनएस कक्ष, मालखाना, हवालात आदि की साफ-सफाई देखी। कहा कि कागजों को व्यवस्थित रखें। साथ ही अपने क्षेत्र के अपराधियों को चिह्वित करके शत-प्रतिशत गिरफ्तारी, हिस्ट्रीशीटर अपराधियों की समय-समय पर निगरानी रखी जाए। महिलाओं की सुरक्षा को लेकर विशेष गंभीरता बरतने के निर्देश दिए। कहा कि मिशन शक्ति अभियान सुदृढ़ व प्रभावी बनाने के लिए महिला संबंधी शिकायतों पर त्वरित सुनवाई करें। इसके अलावा आपरेशन आवारा, आपरेशन प्रहार और आपरेशन निहत्था के तहत आरोपितों की गिरफ्तारी करें। एसएसपी ने कहा कि कोरोना तेजी से बढ़ रहा है। ऐसे में सभी मास्क पहनकर रखें। थाने में सैनिटाइजेशन कराते रहें। लोगों को भी बचाव व सुरक्षा के लिए जागरूक करते रहें। इसके अलावा क्षेत्र में बिना मास्क घूमने वाले लोगों के चालान काटें। निरीक्षण के दौरान एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत, एसपी देहात शुभम पटेल, सीओ प्रथम राघवेंद्र सिंह भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी