पीलीभीत के युवक ने एएमयू के होस्टल में की आत्महत्या, आगरा की युवती से कर रहा था वीडियो काल

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) के कश्मीरी हाउस होस्टल के एक कमरे में बुधवार देररात पीलीभीत के युवक ने आत्महत्या कर ली। युवक न तो एएमयू का छात्र है न कर्मचारी। बल्कि एक छात्र के भाई के साथ वह होस्टल में आता जाता था।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 02:28 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 02:28 PM (IST)
पीलीभीत के युवक ने एएमयू के होस्टल में की आत्महत्या, आगरा की युवती से कर रहा था वीडियो काल
पीलीभीत के युवक ने आत्महत्या कर ली। युवक न तो एएमयू का छात्र है।

अलीगढ़, जेएनएन। अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) के कश्मीरी हाउस होस्टल के एक कमरे में बुधवार देररात पीलीभीत के युवक ने आत्महत्या कर ली। युवक न तो एएमयू का छात्र है, न कर्मचारी। बल्कि एक छात्र के भाई के साथ वह होस्टल में आता जाता था। इसी का फायदा उठाकर बुधवार को वह होस्टल में दाखिल हो गया। युवक ने आत्महत्या से पहले एक युवती को वीडियो काल करके चेतावनी भी दी थी।

आगरा की युवती से कर  रहा था वीडियो कॉल 

पीलीभीत के थाना बीसलपुर के गांव खांडीपुर रंधेड़ा निवासी 24 वर्षीय अभिषेक पुत्र नरेश यहां एक प्राइवेट स्कूल में शिक्षक था। अभिषेक एएमयू में सिविल इंजीनियरिंग के छात्र हन्नान के भाई का दोस्त है। हन्नान सुलेमान हाल स्थित कश्मीरी हाउस होस्टल के कमरा नंबर 100 में रहता है। ऐसे में अभिषेक हन्नान के भाई के साथ होस्टल में आता-जाता था। 18 जुलाई को भी अभिषेक आया था। इसके चलते वहां के कर्मचारियों के लिए उसका चेहरा जाना-पहचाना हो गया। इधर, बुधवार को हन्नान व उसका भाई ईद पर अपने घर बदायूं चले गए। इसके पीछे अभिषेक होस्टल में आया और हन्नान के कमरे में ठहरा। पुलिस के मुताबिक, रात करीब दो बजे अभिषेक आगरा के दयालबाग की एक युवती से वीडियो काल कर रहा था। उसी दौरान उसने युवती को कहा कि मैं परेशान हो गया हूं और आत्महत्या कर रहा हूं। युवती ने फौरन एएमयू के एक कर्मचारी शाकिब को इसकी जानकारी दी। अभिषेक से बातचीत के स्क्रीनशाट्स भी भेजे। शाकिब ने रिकार्ड देखा तो अभिषेक के नाम पर कोई कमरा एलाट नहीं था। स्टाफ ने जब कमरे में जाकर देखा तो अभिषेक फंदे पर लटका था। पुलिस ने शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया। इंस्पेक्टर सिविल लाइन रवींद्र कुमार दुबे में बताया कि एक युवती से बात करते-करते युवक ने आत्महत्या की है। युवक के स्वजन को सूचना दे दी है।

chat bot
आपका साथी