सरकारी फार्मासिस्टों का चरणबद्ध आंदोलन जारी, आज से दो घंटे कार्य बहिष्कार

अलीगढ़ जागरण संवाददाता। वेतन विसंगति समेत 20 सूत्रीय मांगों को लेकर चार दिसंबर से शुरू हुआ सरकारी फार्मासिस्टों का चरणबद्ध आंदोलन जारी है। दूसरे चरण के अंतर्गत बुधवार को फार्मासिस्टों ने ड्यूटी पर काली पट्टी बांधकर कार्य किया।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 06:12 AM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 06:15 AM (IST)
सरकारी फार्मासिस्टों का चरणबद्ध आंदोलन जारी, आज से दो घंटे कार्य बहिष्कार
वेतन विसंगति समेत 20 सूत्रीय मांगों को लेकर चार दिसंबर से शुरू हुआ सरकारी फार्मासिस्टों का चरणबद्ध आंदोलन जारी है।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। वेतन विसंगति समेत 20 सूत्रीय मांगों को लेकर चार दिसंबर से शुरू हुआ सरकारी फार्मासिस्टों का चरणबद्ध आंदोलन जारी है। दूसरे चरण के अंतर्गत बुधवार को फार्मासिस्टों ने ड्यूटी पर काली पट्टी बांधकर कार्य किया। वहीं, तीसरे चरण में नौ दिसंबर से 16 दिसंबर तक दो घंटे के कार्य बहिष्कार का ऐलान किया।

चार दिसंबर से चल रहा आंदोलन

जिला अस्पताल में बुधवार को फार्मासिस्टों की बैठक हुई। डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन के जिला मंत्री मुकेश गुप्ता ने बताया कि चार दिसंबर से शांति पूर्वक आंदोलन चल रहा है, लेकिन सरकार ने कोई सुध नहीं ली है। लिहाजा, हमें आंदोलन के नए चरणों में जाना पड़ रहा है। दो घंटे के कार्य बहिष्कार के दौरान केवल इमरजेंसी व पोस्टमार्टम सेवाएं ही सुचारू रहेंगी। यदि मांगें पूरी नहीं हुईं तो 17 से 19 दिसंबर तक पूर्ण कार्य बहिष्कार करेंगे। इसमें इमरजेंसी सेवा ही सुचारू रहेंगी। फिर भी सरकार हमारी मांगों को नहीं मानती है 20 दिसंबर से अनिश्चतालीन हड़ताल शुरू हो जाएगी, जिसमें इमरजेंसी व पोस्टमार्टम सेवाएं भी बाधित रहेंगी।

रालोद महासचिव बाबा हरदेव आज अलीगढ़ में

अलीगढ़ । रालोद के राष्ट्रीय महासचिव बाबा हरदेव सिंह गुरुवार को दोपहर 12 बजे वरुणालय गेस्ट हाउस में बैठक करेंगे। जिलाध्यक्ष चौ. कालीचरन सिंह ने बताया है कि राष्ट्रीय महासचिव संगठन की समीक्षा करेंगे। सभी पदाधारिकारी इस बैठक में अनिवार्य रूप से भाग लेंगे।

chat bot
आपका साथी