अलीगढ़ में बाइक की टक्कर से पेट्रोल पंप के सेल्समैन की मौत, महिला घायल

थाना गौंड़ा क्षेत्र में तलेसरा मोड़ पर हादसा घायल को जिला अस्पताल में कराया भर्ती।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 06:28 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 06:28 PM (IST)
अलीगढ़ में बाइक की टक्कर से पेट्रोल पंप के सेल्समैन की मौत, महिला घायल
अलीगढ़ में बाइक की टक्कर से पेट्रोल पंप के सेल्समैन की मौत, महिला घायल

जागरण संवाददाता, अलीगढ़ : गौंडा थाना क्षेत्र के तलेसरा मोड़ पर रविवार सुबह बाइक की टक्कर से साइकिल सवार पेट्रोल पंप के सेल्समैन की मौत हो गई। हादसे में बाइक सवार महिला भी गिरकर घायल हो गई। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गांव तलेसरा निवासी 18 वर्षीय अभिषेक कुमार 11वीं का छात्र था। अभिषेक पढ़ाई करने के साथ ही तलेसरा मोड़ स्थित एक पेट्रोल पंप पर सेल्समैन भी था। सुबह करीब 10 बजे अभिषेक साइकिल से ड्यूटी आ रहा था। जैसे ही गांव के मोड़ पर पहुंचा तभी पीछे से आ रहे बाइक सवार ने उसकी साइकिल में टक्कर मार दी। हादसे में अभिषेक गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज को कहीं ले जाने से पहले ही उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि बाइक सवार डौली पत्नी धर्मेंद्र कुमार निवासी गिदौरा, गौंडा भी गिरकर घायल हो गईं। महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दंपती इगलास क्षेत्र में एक रिश्तेदार का बेटा बीमार होने पर उसे देखने जा रहे थे। छात्र अभिषेक चार भाई- बहनों में दूसरे नंबर का था । हादसे के बाद स्वजन बेहाल हैं। गौंडा इंस्पेक्टर हरिभान सिंह राठौर ने बताया कि मामले में अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।

.......

पानी भरने के विवाद में

युवती को पीटा, घायल

जासं, अलीगढ़ : थाना टप्पल क्षेत्र के सिमरौठी गांव में रविवार को नल से पानी भरने को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हो गई। जिसमें एक युवती को लाठी-डंडों से बेरहमी से मारपीट कर घायल कर दिया गया। गांव निवासी ओमपाल सिंह ने बताया कि बेटी शीतल घर के पड़ोस में लगे सरकारी नल पर पानी भरने के लिए गई थी। आरोप है कि पड़ोसी ने उनकी बेटी को देखते ही गालियां देना शुरू कर दिया। बेटी के विरोध करने पर पड़ोसी ने अपने स्वजन को बुला लिया और उसे खींचकर घर में ले गए और कमरे में बंद कर लाठी-डंडों से बेरहमी से मारपीट कर घायल कर दिया। शोर-शराबे पर जब वे पहुंचे तब कहीं जाकर उसे बचाया गया। घायल शीतल को गंभीर घायल होने पर जिला अस्पताल से जेएन मेडिकल कालेज में रेफर कर दिया गया है। टप्पल इंस्पेक्टर देवेंद्र कुमार ने बताया कि मामले में अभी कोई शिकायत नहीं मिली है, फिर भी जांच की जाएगी।

chat bot
आपका साथी