अलीगढ़ में आयोजन स्थलों के हिसाब से मेहमानों के शामिल होने की मिले अनुमति

एक माह से इन कारोबारों से जुड़े लोगों को आर्थिक तंगी से जूझना पड़ रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 May 2021 08:24 PM (IST) Updated:Sun, 23 May 2021 08:24 PM (IST)
अलीगढ़ में आयोजन स्थलों के हिसाब से 
मेहमानों के शामिल होने की मिले अनुमति
अलीगढ़ में आयोजन स्थलों के हिसाब से मेहमानों के शामिल होने की मिले अनुमति

जासं, अलीगढ़ : कोरोना क‌र्फ्यू में व्यापारियों ने आयोजन स्थलों के हिसाब से मेहमानों को शामिल करने की मांग की है। कहा है कि सहालग चल रहे हैं, मगर पाबंदी के चलते मैरिज होम, फार्म हाउस, होटल व टेंट हाउस व लाइट कारोबार प्रभावित है। एक माह से इन कारोबारों से जुड़े लोगों को आर्थिक तंगी से जूझना पड़ रहा है।

उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल उत्तर प्रदेश के महानगर अध्यक्ष प्रदीप गंगा ने कहा है कि सरकार ने लाकडाउन की अवधि बढ़ा दी है, मगर व्यापारियों के बारे में नहीं सोचा है। सम-विषम फार्मूले से बाजार को खोला जा सकता था। किराना बाजार महावीरगंज में भीड़ उमड़ रही है।

अलीगढ़ क्लाथ मर्चेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजीव अग्रवाल ने कहा है कि सरकार शराब की दुकानें व पेट्रोल पंप खुलवा रही है तो कपड़े के शोरूम व दुकानों को भी कड़ी शर्तों के साथ खुलवाया जा सकता हैं। अलीगढ़ सराफा कमेटी के अध्यक्ष विजय अग्रवाल ने कहा है कि जनता क‌र्फ्यू को आगे बढ़ाने की बजाय पाबंदियों के साथ बाजार खुलवाया जाना चाहिए। उत्तर प्रदेश टेंट एंड लाइट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष संजय मेहरोत्रा ने कहा है कि प्रशासन जगह के हिसाब से मेहमानों की संख्या तय कर सकता है। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की बैठक में जिलाध्यक्ष कमल गुप्ता ने कहा कि 23 दिन से बाजार बंद हैं। सामान्य दुकानदार कर्ज में डूबा हुआ है। बैठक में महानगर चेयरमैन ओपी राठी, महानगर अध्यक्ष सतीश माहेश्वरी, महानगर महामंत्री दिनेश अग्रवाल, विनेश कुामर, प्रांतीय संगठन मंत्री कृष्ण कुमार शर्मा , अरविद गोयल, विपिन आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी