bulgari episode : एफआइआर से गुस्साए सवर्ण समाज के लोग आज बघना में करेंगे पंचायत Hathras News

गांव बूलगढ़ी में आए भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद के साथ आए कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट के मामले में मुकदमा दर्ज होने के बाद मामला तूल पकड़ता जा रहा है। आरोपित पक्ष राष्ट्रीय सवर्ण परिषद के अध्यक्ष पंकज धवरैया और उनके समर्थकों में आक्रोश है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 03:35 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 03:36 PM (IST)
bulgari episode : एफआइआर से गुस्साए सवर्ण समाज के लोग आज बघना में करेंगे पंचायत Hathras News
राष्ट्रीय सवर्ण परिषद ने कहा फर्जी मुकदमा दर्ज किया गया है।

हाथरस, जागरण संवाददाता । हाथरस के गांव बूलगढ़ी में आए भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद के साथ आए कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट के मामले में मुकदमा दर्ज होने के बाद मामला तूल पकड़ता जा रहा है। आरोपित पक्ष राष्ट्रीय सवर्ण परिषद के अध्यक्ष पंकज धवरैया और उनके समर्थकों में आक्रोश है। उन्होंने इस मुकदमे को पूरी तरह से फर्जी बताया है और कहा कि वह इस मामले में डीआइजी व एडीजी से मिलेंगे। इसे लेकर सोमवार को गांव बघना में सुबह 11 बजे पंचायत करेंगे।

यह था मामला

गुरुवार को गांव बूलगढ़ी में मृतका के स्वजन से मिलने भीम आर्मी केे चीफ चंद्रशेखर आजाद अपने समर्थकों के साथ आए थे। आसपास के जनपदों के कार्यकर्ता भी पहुंचे थे। इसमें मथुरा के कार्यकर्ता भी शामिल थे। आरोप है कि चंद्रशेखर के आने से पहले लालमणि व भरत सिंह के साथ कुछ लोगों ने मारपीट कर दी थी। घायलों ने थाना चंदपा में तहरीर दी थी। उसके आधार पर राष्ट्रीय सवर्ण परिषद के अध्यक्ष पंकज धवरैया को नामजद करते हुए अज्ञात 40-50 लोगों के खिलाफ मारपीट, लूटपाट और एससी-एसटी एक्ट रिपोर्ट दर्ज कराई थी। लालमणि ने 4720 रुपये लूटने का भी आरोप लगाया है। उनका आरोप है कि हमलावरों के हाथों में लाठी डंडे और तमंचे थे।

भीम आर्मी के लोगों ने माहौल बिगाड़ने की कोशिश की 

राष्ट्रीय सवर्ण परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंकज धवरैया ने कहा कि जिस समय की यह घटना बताई जा रही है, उस समय मैं वहां नहीं था। यह मुकदमा पूरी तरह फर्जी है। कहा कि भीम आर्मी के चीफ को मृतका के स्वजन से मिलने आना था तो कुछ लोगों के साथ आते। बाहर से लोग क्यों बुलाए गए थे। भीम आर्मी वालों ने ही माहौल को बिगाड़ने की कोशिश की है। हम पुलिस के उच्चाधिकारियों को हकीकत बताएंगे। सोमवार को 11 बजे बघना में पंचायत कर आगे की रणनीति तय करेंगे।

chat bot
आपका साथी