अलीगढ़ के हरदुआगंज में लगे जाम में घंटों फंसे रहे राहगीर, रोजाना रहते हैं ऐसे हालात

बदरपुट से भरा ट्रक बंबा से कासिमपुर की ओर मुड़ते समय खराबी आने से बीच रोड पर बंद हो गया। जिससे रोड के दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लग गई। पुलिस ने पहुंचकर व्यवस्था संभाली वहीं करीब डेढ़ घंटे बाद ट्रक के हटने पर यातायात सुचारू हो सका।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 12:56 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 12:56 PM (IST)
अलीगढ़ के हरदुआगंज में लगे जाम में घंटों फंसे रहे राहगीर, रोजाना रहते हैं ऐसे हालात
बदरपुट से भरा ट्रक बंबा से कासिमपुर की ओर मुड़ते समय खराबी आने से बीच रोड पर बंद हो गया।

अलीगढ़, जेएनएन। रामघाट रोड पर हरदुआगंज के निकट बैरामगढ़ी बंबा का संकरा पुल इन दिनों वाहन चालकों के लिए मुसीबत का सबब बना हुआ है। कासिमपुर की ओर मुड़ रहा ट्रक फंसकर बंद होने से लगे जाम में लोगों ने घंटों परेशानी झेली।

वाहनों की लंबी कतार लगी

बदरपुट से भरा ट्रक बंबा से कासिमपुर की ओर मुड़ते समय खराबी आने से बीच रोड पर बंद हो गया। जिससे रोड के दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लग गई। पुलिस ने पहुंचकर व्यवस्था संभाली, वहीं करीब डेढ़ घंटे बाद ट्रक के हटने पर यातायात सुचारू हो सका। रामघाट रोड को बीते साल चौड़ा होने से जहां वाहन चालकों की समस्या कम हुई वहीं रास्ते में पडऩे वाले बंबा के पुलों की ओर प्रशासन ने ध्यान नहीं दिया। ये संकरे पुल हादसे के साथ जाम का कारण बन रहे हैं। इनमें हरदुआगंज के बैरामगढ़ी बंबा का संकरा पुल प्रमुख है। क्यों कि इस पुल से करीब छह किलो मीटर हरदुआगंज तापीय परियोजना के साथ कासिमपुर के निकट अल्ट्राटेक सीमेंट फैक्ट्री है, जिससे सामान लादकर आवागमन करने वाले बड़े ट्रक संकरे पुल पर मुड़ते वक्त फंस जाते हैं, आगे गहरी पोखर होने से ट्रकों को कई बार आगे पीछे करके मोड़ते वक्त यहां रोजाना लंबा जाम लगता है। वहीं पुल की एक ओर की सेफ्टी दीवार टूटने से कई वाहन में गिरने से हादसे भी हुए है, मगर प्रशासन इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है।

chat bot
आपका साथी