हाथरस में 24 घंटे में पांच मौत से गांव में दहशत, कोई कोरोना तो कोई शराब की दे रहा दुहाई Aligarh news

कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव कपूरा में मंगलवार शाम से बुधवार सुबह तक एक के बाद 5 लोगों की मौत हो गई। पांचों की माैत को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं। स्वजन ने पुलिस को बिना सूचना दिए शवों का अंतिम संस्कार कर दिया।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 02:13 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 02:15 PM (IST)
हाथरस में 24 घंटे में पांच मौत से गांव में दहशत, कोई कोरोना तो कोई शराब की दे रहा दुहाई Aligarh news
हाथरस के कपूरा गांव में पांच लोगों की मौत के बाद बैठे लोग।

हाथरस, जेएनएन । कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव कपूरा में मंगलवार शाम से बुधवार सुबह तक एक के बाद 5 लोगों की मौत हो गई। पांचों की माैत को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं। स्वजन ने पुलिस को बिना सूचना दिए शवों का अंतिम संस्कार कर दिया। कुछ लोग मौत की वजह काेरोना और बुखार बता रहे हैं तो वहीं गांव में शराब पीकर मौत होने की भी चर्चाएं हैं। 

एक दिन में पांच मौत से गांव मेंं दहशत 

गांव कपूरा में मंगलवार की देर शाम को अनुसूचित जाति के 45 वर्षीय बनी सिंह, 50 वर्षीय रूप किशोर, 55 वर्षीय मुन्नीलाल की अचानक मौत हो गई। इसके साथ ही गांव के ही 42 वर्षीय राजेंद्र व 19 वर्षीय ऊदल सिंह की मौत हो गई। एक साथ गांव में पांच मौत हो जाने से कोहराम मच गया। स्वजन ऊदल सिंह और बनीसिंह को उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर आए थे। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। स्वजन ने दोनाें को बुखार और सांस लेने में तकलीफ होने की जानकारी दी थी। गांव में कोरोना से मौत की भी चर्चाएं हो रही हैं, वहीं कुछ लोग बता रहे हैं कि गांव में अवैध रूप से शराब की बिक्री की जा रही है। इसी शराब के सेवन ने पांच लोगों की मौत हुई है। बुधवार की तड़के गांव में पांचों लोगों के शवों का अंतिम संस्कार कर दिया गया। पांच लोगों की मौत से ग्रामीण दहशत में हैं।

इनका कहना है

इस मामले में मृतकों के स्वजन की ओर से काेई मौखिक या लिखित सूचना पुलिस को नहीं दी गई है। पुलिस को बिना बताए ही शवों का अंतिम संस्कार कर दिया। बुखार से मौत होना बताया जा रहा है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

विनीत जायसवाल, एसपी हाथरस।(

chat bot
आपका साथी