Coronas havoc : संक्रमण से मरने वालों का आंकड़ा देख ग्रामीणों में दहशत Aligarh news

कोरोना संक्रमण की बीमारी को देखते हुए गांव में सैनिटाइजर कराया गया।

ब्लॉक टप्पल के गांव जरतौली मैं लगभग दो दर्जन मौत तहारपुर गांव में लगभग आधा दर्जन मादक गांव में भी दर्जनों मौत हो चुकी है। ग्रामीणों का कहना है ऐसा हाल कभी नहीं देखा जो आए दिन मौत हो रही है।

Anil KushwahaMon, 17 May 2021 03:06 PM (IST)

अलीगढ़, जेएनएन । जट्टारी कस्बा व आसपास के क्षेत्र के गांव में कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर बरपा रही है। बीते एक माह में सैकड़ों लोग काल के गाल में समा चुके है। 

ये हैं मौतों का आंकड़ा

ब्लॉक टप्पल के गांव जरतौली मैं लगभग दो दर्जन मौत तहारपुर गांव में लगभग आधा दर्जन मादक गांव में भी दर्जनों मौत हो चुकी है। ग्रामीणों का कहना है ऐसा हाल कभी नहीं देखा जो आए दिन मौत हो रही है। बीते दिन सुबह गांव के ही एक युवक की मौत हो गई, जिसकी चिता अभी ठंडी नहीं हुई थी। कि शाम को आचार्य पंडित सुभाष चंद्र की मृत्यु हो गई। देहात में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। गांव में हो रही मौतों से ग्रामीण भयभीत हैं। गांव के बुजुर्ग एवं युवकों ने शासन से बेहतर स्वास्थ्य व्यवस्था बनाने की मांग की है। अगर स्वास्थ्य व्यवस्था में सुधार नहीं हुआ तो कोरोना संक्रमण टप्पल ब्लॉक के प्रत्येक गांव को अपनी चपेट में ले लेगा।

प्रधान के पति ने बांटी लोगों को दवाएं

टप्पल विकास खंड के गांव जरतौली में नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान के पति द्वारा 60 लोगों को निशुल्क दवा का वितरण किया गया । इससे पूर्व में कोरोना संक्रमण की बीमारी को देखते हुए गांव में सैनिटाइजर कराया गया। वही टप्पल विकासखंड के गांव जरेलिया हसनपुर में नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान जगबीरी देवी के पति चन्द्रभान सिंह ने कोरोना संक्रमण की बीमारी को देखते हुए गांव में लोगों के साथ सैनिटाइजर कराया।  मौके पर रमेश चंद शर्मा सोनू भारद्वाज रामबीर मृदुल योगेश आदि उपस्थित थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.