पंचायत चुनाव में कार से कर रहा था शराब की तस्करी, पुलिस ने दबोचा Aligarh news

अलीगढ़ जेएनएन । पुलिस द्वारा त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दौरान शराब की तस्करी पर प्रतिबन्ध लगाने के अनेक प्रयासों के बाद भी लोग मानने को तैयार नहीं है। वह अनेक तरीके अपना कर शराब की तस्करी करने में जुटे हैं।रविवार

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 02:26 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 02:42 PM (IST)
पंचायत चुनाव में कार से कर रहा था शराब की तस्करी, पुलिस ने दबोचा Aligarh news
पिसावा पुलिस ने कार द्वारा शराब व बियर की तस्करी करने के आरोपित युवक को गिरफ्तार कर किया।

अलीगढ़, जेएनएन । पुलिस द्वारा त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दौरान शराब की तस्करी पर प्रतिबन्ध लगाने के अनेक प्रयासों के बाद भी लोग मानने को तैयार नहीं है। वह अनेक तरीके अपना कर शराब की तस्करी करने में जुटे हैं। रविवार की रात्रि को थाना पिसावा पुलिस ने एक सफेद रंग की कार द्वारा शराब व बियर की तस्करी करने के आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया।

सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई

पुलिस के अनुसार थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह भदौरिया को सूचना मिली कि ग्राम प्रेमपुर निवासी एक युवक पंचायत चुनाव के दौरान कार द्वारा शराब की तस्करी कर रहा है, जिसको लेकर उन्होंने टीम गठित कर दी और आरोपित की तलाश में जुट गए। रविवार की रात्रि को गांव नगलिया बिजना  के निकट स्थिति दमुआका गेट के निकट संदिग्ध लगने पर एक सफेद रंग की कार को रोक कर चेकिंग की। कार में शराब तस्करी का आरोपित युवक सवार मिला। पुलिस द्वारा चेकिंग करने पर कार से बियर की 36 कैन बरामद की गईं। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम कपिल कुमार पुत्र विजय सिंह निवासी प्रेमपुर बताया। पुलिस बरामद बियर और गाड़ी को थाने ले आयी। पकड़े गए युवक के खिलाफ आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर कर लिया गया है। पुलिस टीम में एसओ पिसावा जितेंद्र सिंह भदौरिया के साथ एसआई विदेश राठी व सिपाही मंजीत सिंह भी रहे।

chat bot
आपका साथी