ओवरलोड ट्रक ने मोपेड रौंदी, महिला की मौत, भाई घायल

रामघाट थाना क्षेत्र में रोड किनारे खड़े मोपेड सवार भाई-बहन को बालू से भरे ओवरलोड ट्रक ने रौंद दिया जिसमें महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि भाई चोटिल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 01:26 AM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 01:26 AM (IST)
ओवरलोड ट्रक ने मोपेड रौंदी,  
महिला की मौत, भाई घायल
ओवरलोड ट्रक ने मोपेड रौंदी, महिला की मौत, भाई घायल

अलीगढ़ : रामघाट थाना क्षेत्र में रोड किनारे खड़े मोपेड सवार भाई-बहन को बालू से भरे ओवरलोड ट्रक ने रौंद दिया, जिसमें महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि भाई चोटिल हो गया। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

बबराला के राजघाट रोड निवासी राजपाल पुत्र भाई सिंह के अनुसार उनके पिताजी की मृत्यु हो गई है। उनके बैंक अकाउंट में रकम निकालने हेतु बैंक कर्मियों द्वारा अपनी बहन को साथ लेकर आने को कहा था। इस लिए बहन राजकुमारी (40) पत्नी ब्रह्मपाल निवासी मोहम्मदपुर थाना दादों अलीगढ़ को मोपेड से लेकर जा रहा था। प्यास लगने पर उन्होंने मोपेड रोड किनारे खड़ी कर ली। उसी दौरान रामघाट की ओर से आ रहे ओवरलोड बालू से भरे ट्रक ने मोपेड समेत दोनों को रौंद दिया। हादसे में राजकुमारी की मौके पर ही मौत हो गई। उनकी मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंचे रामघाट थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह ने ट्रक व चालक पंकज पुत्र अतुल निवासी जिरौली धूमसिंह अलीगढ़ को हिरासत में ले लिया। राजकुमारी दो बेटे व छह बेटियों की मां थी।

दुकान में नकब लगाकर चोरी

संसू, छर्रा : दादों क्षेत्र के ग्राम नाह में बुधवार रात चोर एक दुकान में कूमल लगाकर हजारों की नकदी व परचून का सामान चुरा ले गए। नाह निवासी नरेश कुमार उर्फ गुडडू शर्मा ने बताया कि गांव के बाजार में उसकी परचून की थोक की अभिषेक किराना स्टोर के नाम से दुकान है। बुधवार को दुकान बंद कर घर गया था। रात में चोरों ने दुकान में नकब लगाकर व पटिया तोड़कर गल्ले में रखे खेरीज सहित करीब 17 हजार रुपये, सिगरेट के पैकेट, बीड़ी की बोरी, तेल पाउच के कार्टून व साबुन आदि सहित करीब एक लाख कीमत का सामान चुरा ले गए। गुरुवार सुबह लोगों ने कूमल देखकर दुकान स्वामी को सूचना दी। मौके पर पहुंच कर देखा तो अंदर सामान बिखरा पड़ा था। बाद में पुलिस ने जांच पड़ताल की है। एसओ अजब सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली है। शीघ्र घटना का खुलासा किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी