नामांकन के लिए निवर्तमान प्रधान के बन रही थी पूड़ी-सब्‍जी, तीन गाडिय़ां सीज, रिपोर्ट दर्ज Aligarh news

इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव साथिनी में प्रधान पद की दावेदार द्वारा मतदाताओं को नामांकन में लाने के लिए दावत की व्यवस्था की जा रही थी। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने तीन गाडिय़ा सीज करने के साथ ही दावत का सामान जब्त किया है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 10:05 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 12:04 PM (IST)
नामांकन के लिए निवर्तमान प्रधान के बन रही थी पूड़ी-सब्‍जी, तीन गाडिय़ां सीज, रिपोर्ट दर्ज Aligarh news
प्रधान पद के दावेदार के घर बन रही पूड़ी सब्‍जी की सूचना पर पहुंचे पुलिस अधिकारी।

अलीगढ़, जेएनएन । इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव साथिनी में प्रधान पद की दावेदार द्वारा मतदाताओं को नामांकन में लाने के लिए दावत की व्यवस्था की जा रही थी। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने तीन गाडिय़ा सीज करने के साथ ही दावत का सामान जब्त किया है। निवर्तमान प्रधान सहित चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

निवर्तमान प्रधान के घर में बन रही थी पूड़ी सब्‍जी

शनिवार को नामांकन की प्रक्रिया के दौरान एसडीएम कुलदेव सिंह व सीओ मोहसीन खान, कोतवाल प्रदीप कुमार क्षेत्र में भ्रमण कर रहे थे। सीओ ने बताया कि इस दौरान गांव साथिनी पहुंचे तो वहां नामांकन में मतदाताओं को लाने के लिए निवर्तमान प्रधान द्वारा अपने घर में बनवाकर पूड़ी-सब्जी बंटवाई जा रही थी और वोट देने के लिए अपील की जा रही थी। मौके से तीन गाडिय़ां दो बुलेराे, एक अर्टिका भी जब्त की गई। वहीं दावत का सामान कडाही, भगोना, गैस सिलेंडर, परात, पलटा, छबड़ा भी जब्त किया गया है। गाडिय़ों को सीज किया है। सीओ ने बताया कि एसआइ सत्यवीर सिंह ने इस संबंध में प्रधान पद की दावेदार रामवती देवी पत्नी स्व. हंबीर सिंह, इनके पुत्र कृष्ण कुमार, लव उर्फ काली तथा अजीत पुत्र विजय सिंह निवासगीण साथिनी के खिलाफ धारा 144 व आचार संहिता उल्लंघन, महामारी अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

chat bot
आपका साथी