Aligarh Weather Forecast : सूरज की तपिश हुई बर्दाश्‍त से बाहर, दिन में सड़कों पर पसरने लगा सन्‍नाटा Aligarh news

होली के बाद से मौसम में गर्माहट बढ़ गयी है। हालांकि सुबह और शाम हल्‍की ठंड का अहसास जरूर होता है लेकिन दिन चढ़़ने के साथ ही गर्मी की तपिश बर्दाश्‍त के बाहर हो जाती है। इन दिनों गर्मी बढ़ने के साथ ही कोरोना का कहर भी जारी है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 11:28 AM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 11:28 AM (IST)
Aligarh Weather Forecast : सूरज की तपिश हुई बर्दाश्‍त से बाहर, दिन में सड़कों पर पसरने लगा सन्‍नाटा Aligarh news
दिन चढ़़ने के साथ ही गर्मी की तपिश बर्दाश्‍त के बाहर हो जाती है।

अलीगढ़, जेएनएन : होली के बाद से मौसम में गर्माहट बढ़ गयी है। हालांकि सुबह और शाम हल्‍की ठंड का अहसास जरूर होता है लेकिन दिन चढ़़ने के साथ ही गर्मी की तपिश बर्दाश्‍त के बाहर हो जाती है। इन दिनों गर्मी बढ़ने के साथ ही कोरोना का कहर भी जारी है, ऐसे में लोग घरों से बाहर निकलने से परहेज कर रहे हैं। बहुत जरूरी काम हुआ तभी वे निकल रहे हैं। सरकार भी लोगों को जागरूकत कर रही है ताकि कोरोना की दूसरी चेन को तोड़ा जा सके।

धूप के साथ ठंडी हवा सुकून दे रही 

सोमवार को भोर में हवाओं में थोड़ी ठंडक रही जो लोगों को काफी अच्‍छी लगी।  सूर्यनारायण के दर्शन भी समय पर ही गए। धूप के साथ ठंडी हवा सुकून दे रही थी। हवा में नमी होने से ठंडक का एहसास हो रहा था। आसमान साफ होने से सुबह होते ही धूप खिलने लगती है। दोपहर के वक्त धूप से चुभन का एहसास होता है। शाम होते ही मौसम फिर बदलने लगता है। मौसम विशेषज्ञों का कहना है कि अभी तापमान में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। हवा में नमी के चलते राहत है। आने वाने दिनों में तापमान बढ़ेगा।

chat bot
आपका साथी