निर्माणाधीन मकानों व दुकानों से चुुुुराते सरिया और बेच देते थे कबाड़ी को, दो शातिर दबोचे Aligarh news

गांधीपार्क पुलिस ने रविवार को दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। चोरों की निशानदेही पर चोरी का माल बरामद हुआ है। चोरों ने कई घटनाओं में शामिल होना स्वीकारा है। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार इंस्पेक्टर गांधीपार्क हरिभान सिंह राठौर शनिवार को फोर्स के साथ गस्त पर थे।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 05:26 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 05:26 PM (IST)
निर्माणाधीन मकानों व दुकानों से चुुुुराते सरिया और बेच देते थे कबाड़ी को, दो शातिर दबोचे  Aligarh news
गांधी पार्क पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर चोर।

अलीगढ़, जेएनएन : गांधीपार्क पुलिस ने रविवार को दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। चोरों की निशानदेही पर चोरी का माल बरामद हुआ है। चोरों ने कई घटनाओं में शामिल होना स्वीकारा है।

गश्‍त के दौरान पुलिस को मिली सफलता

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार इंस्पेक्टर गांधीपार्क हरिभान सिंह राठौर शनिवार को फोर्स के साथ गश्‍त पर थे। तभी उन्हें बौनेर मोड़ पर दो युवक संदिग्ध हालत में खड़े मिले। पुलिस के टोकने पर दोनों सकपका गए। पूछताछ व तलाशी में दोनों से एक-एक चाकू बरामद हुआ। आरोपित ने अपने नाम बौनेर निवासी नीशू व शिकारपुर (बुलदंशहर) निवासी इमरान बताया। शातिर इलाके में निर्माणाधीन मकानों व दुकानों को निशाना बनाते थे। यहां से चोर लोहे की सरिया व प्लेट चुराने का काम करते थे, फिर चोरी के माल को ले जाकर कबाड़ी को बेच देते थे। पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर बौनेर स्थित कबाडी की दुकान से लोहे की 21 प्लेट व 25 क्विटंल सरिया के पांच बंडल बरामद किए हैं। आरोपितों ने चोरी की कई घटनाओं में शामिल होना स्वीकारा है। पुलिस ने दोनों को जेल भेजा है।

chat bot
आपका साथी