अलीगढ़ में आपरेशन आवारा का भौकाल, एक हजार से ज्यादा आरोपित पकड़े Aligarh news

सड़क पर खड़े होकर शराब पीने वाले लोगों पर पुलिस ने कड़ा शिकंजा कसा है। ऐसे लोगों को सबक सिखाने के लिए अलीगढ़ पुलिस की ओर से चलाए गए विशेष अभियान आपरेशन आवारा ने भौकाल मचा रखा है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 04:13 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 04:13 PM (IST)
अलीगढ़ में आपरेशन आवारा का भौकाल, एक हजार से ज्यादा आरोपित पकड़े Aligarh news
सड़क पर खड़े होकर शराब पीने वाले लोगों पर पुलिस ने कड़ा शिकंजा कसा है।

अलीगढ़, जेएनएन : सड़क पर खड़े होकर शराब पीने वाले लोगों पर पुलिस ने कड़ा शिकंजा कसा है। ऐसे लोगों को सबक सिखाने के लिए पुलिस की ओर से चलाए गए विशेष अभियान आपरेशन आवारा ने भौकाल मचा रखा है। 10 दिन के अंदर ही एक हजार से ज्यादा लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। इसका असर भी हुआ है कि अब लोग सार्वजनिक स्थलों पर शराब पीते नजर नहीं आ रहे।

एसएसपी को सड़क पर शराब पीते दिखे थे लोग

जिले का चार्ज संभालने के बाद एसएसपी कलानिधि नैथानी ने शहर का भ्रमण किया था। इस दौरान सासनीगेट चौराहे पर कुछ लोग सड़क पर शराब पीते दिखे थे। एसएसपी ने इस पर थाना प्रभारी, चौकी प्रभारी व बीट सिपाही के खिलाफ जांच बिठा दी। साथ ही शाम छह से रात 10 बजे तक एक अभियान चलाने को कहा, जिसे आपरेशन आवारा का नाम दिया गया। इस दौरान शुरुआती दिनों मेें सभी थाना क्षेत्रों में सैकड़ों लोग सड़क पर शराब पीते पकड़े गए। तीन दिन में ही पांच सौ लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई थी। वहीं इसके बाद सड़क पर शराब पीने वालों की संख्या कम हो गई। फिर भी अब तक एक हजार से ज्यादा लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा चुकी है।

हुड़दंगियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की चेतावनी

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने कहा है कि सार्वजनिक स्थलों पर शराब पीने, हुड़दंग करने व छींटाकशी करने वालों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई होगी। किसी भी थाना या चौकी क्षेत्र में सार्वजनिक स्थानों पर कोई भी अनाधिकृत रूप से शराब पीते, ठेकों के आस-पास खड़े होकर या किसी चौराहे पर खड़े होकर हुड़दंग करते पाया गया तो दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी। ऐसे व्यक्तियों से समाज के वृद्धजनों, महिलाओं को परेशानी होती है और बच्चों पर गलत प्रभाव पड़ता है।

chat bot
आपका साथी