जरूरी काम हो तभी निकलें घर से, शहर में प्रतिबंधित रहेंगे वाहन

25 अक्टूबर को आपको कोई जरूरी काम है तो ही घर से बाहर निकलें। विजयादशमी पर्व को लेकर शहर में वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 01:48 AM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 05:01 AM (IST)
जरूरी काम हो तभी निकलें घर 
से, शहर में प्रतिबंधित रहेंगे वाहन
जरूरी काम हो तभी निकलें घर से, शहर में प्रतिबंधित रहेंगे वाहन

जागरण संवाददाता, अलीगढ़ : 25 अक्टूबर को आपको कोई जरूरी काम है तो ही घर से बाहर निकलें। विजयादशमी पर्व को लेकर शहर में वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा।

एसपी ट्रैफिक सतीश चंद्र ने बताया कि कोरोना संक्रमण को लेकर इस बार रावण दहन का कार्यक्रम अचलताल रामलीला मैदान में होगा। रावण दहन के कार्यक्रम में कोविड-19 की गाइड लाइन के अनुसार अधिकतम 150 लोग शामिल हो सकेंगे। वाहनों का रूट डाइवर्जन सुबह सात बजे से रावण दहन कार्यक्रम के समापन तक जारी रहेगा। दिल्ली-बुलंदशहर की ओर से आने वाले भारी वाहन व रोडवेज बसें सारसौल चौराहे से शहर के अंदर प्रवेश नहीं करेंगी। सभी वाहन बाइपास होकर निकलेंगे। आगरा, मथुरा रोड से सासनीगेट चौराहे की ओर आने वाले भारी वाहन व रोडवेज बसें बाइपास से निकलेंगी। अतरौली रोड से क्वार्सी चौराहे की ओर आने वाले सभी वाहन अंदर प्रवेश नहीं करेंगे। एटा, कानपुर रोड से एटा चुंगी चौराहे से गांधीपार्क बस स्टैंड की ओर आने वाले वाहनों को भी अनुमति नहीं होगी। इन वाहनों को बाइपास से निकाला जाएगा।

.......

विजयादशमी पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम

विजयादशमी पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहेंगे। मंडलायुक्त जीएस प्रियदर्शी व डीएम चंद्रभूषण सिंह ने सभी लोगों को इस पावन पर्व की शुभकामनाएं दी हैं। डीएम ने कहा है कि सभी थानों की फोर्स के साथ सीओ व मजिस्ट्रेटों को अलर्ट रहने के निर्देश दिए गए हैं। कोरोना के नियमों के तहत त्योहार मनाया जाएगा। नियम तोड़ने वाले पर कार्रवाई होगी। धार्मिक स्थलों पर साफ-सफाई के साथ फोर्स भी लगाया गया है।

chat bot
आपका साथी