अलीगढ़ में आनलाइन ट्रेडिग व बाजार बंदी, यह सब नहीं होने देंगे व्यापारी

जासं अलीगढ़ कोरोना संक्रमण पर कसे शिकंजे के बाद दो दिन बाजार बंदी का व्यापारियों ने वि

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 01:59 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 01:59 AM (IST)
अलीगढ़ में आनलाइन ट्रेडिग व बाजार बंदी, यह सब नहीं होने देंगे व्यापारी
अलीगढ़ में आनलाइन ट्रेडिग व बाजार बंदी, यह सब नहीं होने देंगे व्यापारी

जासं, अलीगढ़ : कोरोना संक्रमण पर कसे शिकंजे के बाद दो दिन बाजार बंदी का व्यापारियों ने विरोध शुरू कर दिया है। गुरुवार को उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल उत्तर प्रदेश की अगुवाई में कारोबारियों ने कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा। चेतावनी भी दी, योगी सरकार या तो आनलाइन ट्रेडिग पर पाबंदियां लगाए, अन्यथा बाजारों को सप्ताह में छह दिन खोला जाए। आनलाइन ट्रेडिग नहीं चलने दी जाएगी।

व्यापार मंडल के प्रदेश उपाध्यक्ष व महानगर अध्यक्ष प्रदीप गंगा के नेतृत्व में व्यापारी डीएम को ज्ञापन देने के लिए कलक्ट्रेट पर एकत्रित हुए।

प्रदीप गंगा ने कहा कि महामारी से कारोबार बुरी तरह प्रभावित हुए हैं। पिछले तीन माह से देश के तमाम राज्यों में बंदी है। प्रदेश में सप्ताह में दो दिन बंदी चल रही है। जब सामान्य स्थितियां हो गई हैं, तो बाजारों पर लगी पाबंदियों को कम किया जाए। सतर्कता वाले नियम लागू रहें। शनिवार व रविवार में लग रहे वीकेंड को समाप्त किया जाए। आनलाइन ट्रेडिग से विभन्न ट्रेड के बाजारों पर बड़ा असर पड़ रहा है। चेयरमैन राजेंद्र कोल ने कहा कि सरकार बिजली विभाग से वसूली रोकने व कनेक्शन काटने के निर्देश वापस ले। बिजली के भुगतान के लिए कम से कम दिसंबर तक समय दिया जाए। व्यापारी बहुत आर्थिक तंगी से जूझ रहा है। वहीं, शादी-ब्याह सहित अन्य आयोजनों में 200 व्यक्तियों को शामिल करने की मांग की है। इस मौके पर महानगर महामंत्री शिवकुमार पाठक , जिला महामंत्री राकेश वाष्र्णेय, मुनेशपाल सिंह, दुर्वेश वाष्र्णेय, गोपाल राजपूत, उमेश गौड़, संतोष वाष्र्णेय, मुकेश किग इंडिया, आमिर आबिद, तारिक पठान आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी