हरियाणा से लायी जा रही अंग्रेजी शराब की खेप के साथ एक गिरफ्तार Aligarh news

टप्पल थाना पुलिस ने बुधवार की रात गांव ऊंटासानी से चेकिंं के दौरान एक कार से अंग्रेजी हरियाणा मार्का शराब बरामद कर एक शराब तस्कर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।कार पर फर्जी नंबर प्लेट लगी हुई थी।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 12:08 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 12:08 PM (IST)
हरियाणा से लायी जा रही अंग्रेजी शराब की खेप के साथ एक गिरफ्तार Aligarh news
टप्पल थाना पुलिस की गिरफ्त में शराब तस्‍कर।

अलीगढ़, जेएनएन । टप्पल थाना पुलिस ने बुधवार की रात गांव ऊंटासानी से चेकिंंग के दौरान एक कार से अंग्रेजी हरियाणा मार्का शराब बरामद कर एक शराब तस्कर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया

त्रिस्तरीय पंचायत  चुनावों के चलते थाना प्रभारी प्रवीण कुमार मान के नेतृत्व में टप्पल थाना पुलिस बुधवार की रात करीब बारह बजे गांव ऊंटासानी में चेकिंग कर रही थी । मुखविर की सूचना के आधार  पर पुलिस ने  एक कार को रोक लिया। कार की तलाशी लेने पर उसमेंं 23 पेटी में 1104 पौव्‍वा तथा 84 बोतल अंग्रेजी हरियाणा मार्का की  शराब मिली। कार पर फर्जी नंबर प्लेट लगी हुई थी। उक्त  शराब की  कीमत बाजार में एक लाख रुपये बताई जा रही है । थाना पुलिस ने कार सहित शराब तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में शराब तस्कर ने अपना नाम राकेश पुत्र हरीपांचाल निवासी ग्राम रोदक थाना बहादुरगढ़ जिला झज्जर हरियाणा बताया। थाना पुलिस ने आबकारी अधिनियम में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया है। 

chat bot
आपका साथी