आरटीओ एजेंट की हत्या में एक आरोपित गिरफ्तार, छह फरार

बन्नादेवी क्षेत्र में आरटीओ दफ्तर के गेट पर दिनदहाड़े हुई एजेंट की हत्या में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। छह अभी फरार हैं। शुरुआत में चार आरोपित बताए गए थे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Nov 2020 02:10 AM (IST) Updated:Tue, 03 Nov 2020 02:10 AM (IST)
आरटीओ एजेंट की हत्या में एक आरोपित गिरफ्तार, छह फरार
आरटीओ एजेंट की हत्या में एक आरोपित गिरफ्तार, छह फरार

जासं, अलीगढ़ : बन्नादेवी क्षेत्र में आरटीओ दफ्तर के गेट पर दिनदहाड़े हुई एजेंट की हत्या में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। छह अभी फरार हैं। शुरुआत में चार आरोपित बताए गए थे।

गांधीपार्क क्षेत्र के सिधौली निवासी एंबुलेंस संचालक भूपेंद्र का धनीपुर मंडी निवासी दीपक टेढ़ा से 10 हजार रुपये के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा है। शुक्रवार को दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। शनिवार को दोपहर में आरटीओ के गेट पर कुछ लोगों ने फायरिग कर दी थी। भूपेंद्र के पैर में गोली लगी। भूपेंद्र एंबुलेंस की फिटनेस कराने आरटीओ आए थे। फायरिग में 50 वर्षीय एजेंट रामकिशन निवासी कुंवर नगर मूल निवासी इमरौली (हरदुआगंज) की मौत हो गई थी। भूपेंद्र ने दीपक टेढ़ा के अलावा हनुमान, किट्टू, सुमित, मयंक व गनी व कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा लिखाया था। इंस्पेक्टर धीरेंद्र मोहन शर्मा ने बताया कि सुमित को रामनगर पुलिया से पकड़कर जेल भेज दिया है।

.......

भूपेंद्र ने तोड़ दी थी सुमित

की बुलट मोटरसाइकिल

विवाद भूपेंद्र व दीपक के बीच था। पुलिस के मुताबिक, दीपक एक दिन सुमित की बुलट मोटरसाइकिल लेकर भूपेंद्र से मिलने गया था। वहां दोनों में विवाद हुआ तो भूपेंद्र ने बुलट में तोड़फोड़ कर दी। तब से सुमित की भी भूपेंद्र से ठन गई थी। फिर भूपेंद्र अपने रुपये मांगने दीपक के पास पहुंचा तो झगड़ा हो गया। तभी सभी लोगों ने हमले की योजना बनाई।

chat bot
आपका साथी