Corona curfew के पांच दिनों में मास्क न पहनने वालों से वसूला डेढ़ लाख जुर्माना Aligarh News

तरफ कार्रवाई के बावजूद लोग बाज नहीं आ रहे। कोरोना कर्फ्यू के पांच दिनों में मास्क न पहनने वालों से पुलिस ने डेढ़ लाख रुपये जुर्मान वसूला है। वहीं पांच दिन के अंदर साढ़े छह सौ चालान भी काटे हैं। चालान काटने पर एक हजार रुपये जुर्माना वसूला जाता है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 12:16 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 12:16 PM (IST)
Corona curfew के पांच दिनों में मास्क न पहनने वालों से वसूला डेढ़ लाख जुर्माना Aligarh News
तरफ कार्रवाई के बावजूद लोग बाज नहीं आ रहे।

अलीगढ़, जेएनएन। कोरोना संक्रमण दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। लेकिन, पुलिस की ढील के चलते अभी भी सड़कों पर भीड़ नजर आती है। दूसरी तरफ कार्रवाई के बावजूद लोग बाज नहीं आ रहे। कोरोना कर्फ्यू के पांच दिनों में मास्क न पहनने वालों से पुलिस ने डेढ़ लाख रुपये जुर्मान वसूला है। वहीं पांच दिन के अंदर साढ़े छह सौ चालान भी काटे हैं। चालान काटने पर एक हजार रुपये जुर्माना वसूला जाता है।

122 लोगों के चालान किए

कोरोना संक्रमण को देखते हुए प्रदेश सरकार ने आंशिक कोरोना कर्फ्यू घोषित किया है। इसके तहत सब्जी, फल व दूध के अलावा सभी दुकानें बंद रहेंगी। अनावश्यक अगर कोई बिना मास्क के बाहर निकलता है तो पुलिस एक हजार रुपये का चालान काटेगी। शनिवार को कर्फ्यू के पहले दिन से ही पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाई की। शनिवार को 225 लोगों को चालान काटकर 61 हजार तीन सौ रुपये जुर्माना वसूला। इसी तरह रविवार को 226 चालान काटकर 45 हजार चार सौ रुपये जुर्माना, सोमवार को 49 चालान काटकर आठ हजार रुपये जुर्माना, मंगलवार को 45 चालान काटकर नौ हजार छह सौ रुपये जुर्माना, जबकि बुधवार को 122 लोगों के चालान किए गए। इनसे 22 हजार छह सौ रुपये जुर्माना वसूला गया। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने लोगों को सहयोग की अपील की है। कहा कि बहुत जरूरी हो, तभी घर से बाहर निकलें। अनावश्यक बाहर निकलने एक हजार का चालान काटा जाएगा। दूसरी बार में 10 हजार रुपये का चालान कटेगा।

chat bot
आपका साथी