Aligarh Weather Forecast : एक ओर कोरोना का कहर तो दूसरी ओर गर्मी ने लोग घरों में दुबके Aligarh news

बीते दिनों आई आंधी बारिश के बाद मौसम के मिजाज में नरमी आई थी लेकिन उसके बाद लगातार गर्मी बढ़ती जा रही है। दिन में तो लोगों का निकलना दुश्‍वार हो गया है।रविवार को संपूर्ण लाकडाउन की वजह से सड़कों पर सन्‍नाटा पसरा रहा।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 11:09 AM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 11:15 AM (IST)
Aligarh Weather Forecast : एक ओर कोरोना का कहर तो दूसरी ओर गर्मी ने लोग घरों में दुबके Aligarh news
सोमवार को सुबह से ही बाजारों व सड़कों पर चहल पहल दिखायी देने लगी।

अलीगढ़, जेएनएन ।  बीते दिनों आई आंधी बारिश के बाद मौसम के मिजाज में नरमी आई थी, लेकिन उसके बाद लगातार गर्मी बढ़ती जा रही है। दिन में तो लोगों का निकलना दुश्‍वार हो गया है।रविवार को संपूर्ण लाकडाउन की वजह से सड़कों पर सन्‍नाटा पसरा रहा, लोग ने घरों में रहकर परिवार के साथ समय बिताया। सोमवार को सुबह से ही बाजारों व सड़कों पर चहल पहल दिखायी देने लगी। दिन में आग उगलती गर्मी में भी लोग बाजारों में सामान खरीदते देखे गए। 

कोरोना व गर्मी के चलते सड़कों पर सन्‍नाटा

पिछले कई दिनों से सूरज सुबह से ही तेवर दिखा रहा था । दोपहर में तेज गर्म हवाएं चल रहे थे। इससे लोगों को काफी परेशानी हो रही थी। शुक्रवार को आंधी व बूंदाबांदी से मौसम में थोड़ा नरमी आई थी लेकिन उसके बाद फिर से गर्मी अपने चरम पर है। लोग अपने जरूरी काम सुबह या शाम को ही निपटाना पसंद कर रहे हैं क्‍योंकि दिन में आसमान से आग बरस रही है। ऐसे में लोग घरों में रहना पसंद कर रहे हैं। मौसम विशेषज्ञों के अनुसार। मौसम में उतार-चढ़ाव लगा रहेगा। 

chat bot
आपका साथी