रुपये मांगने पर ससुरालियों ने युवक पर फेंका ज्‍वलनशील पदार्थ, हालत गंभीर Aligarh news

थाना देहलीगेट के तेलीपाड़ा में शुक्रवार देर रात ससुराल पहुंचे युवक का ससुरालियों से रुपयों के लेन-देन को लेकर विवाद हो गया। आरोप है कि ससुरालियों ने पहले युवक के साथ मारपीट की फिर ज्वलनशील पदार्थ डाल दिया।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 05:41 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 05:48 PM (IST)
रुपये मांगने पर ससुरालियों ने युवक पर फेंका ज्‍वलनशील पदार्थ, हालत गंभीर Aligarh news
गंभीर रूप से झुलस जानेे पर युवक को जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया।

अलीगढ़, जेएनएन।  थाना देहलीगेट के तेलीपाड़ा में शुक्रवार देर रात ससुराल पहुंचे युवक का ससुरालियों से रुपयों के लेन-देन को लेकर विवाद हो गया। आरोप है कि ससुरालियों ने पहले युवक के साथ मारपीट की, फिर ज्वलनशील पदार्थ डाल दिया। गंभीर रूप से झुलस जानेे पर उसे जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

नीवरीं में मजदूरी करता है युवक

मूल रूप से लोधा क्षेत्र के गांव अमरपुर कोंडला निवासी जुबैर पुत्र निजामुद्दीन पिछले कई साल से रोरावर थाना क्षेत्र के नींवरी में रहकर मजदूरी करते हैं। जुबैर के अनुसार कुछ महीने पहले उसने अपने साले को बिजली कनेक्शन व लोड बढ़ाने के लिए 20 हजार रुपये दिए थे। काम न होने पर उसने कई बार दिए रुपये वापस मांगे। ईद पर उसने रुपये वापस देने का वायदा किया था। जुबैर ने बताया कि शुक्रवार रात वह ससुराल पहुंचे तो रुपये देने की बजाए ससुर, सास व साले ने मिलकर उसके साथ गाली-गलौच शुरू कर दी। विरोध उसके ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डालकर मारने का प्रयास किया। शोर- शराबे पर पड़ोसियों की भीड़ एकत्रित हो गई और उसे किसी तरह बचाया। फिर जिला अस्पताल भिजवाया। जहां से जुबैर को जेएन मेडिकल कालेज मे रेफर कर दिया गया। इंस्पेक्टर देहलीगेट प्रवेेेंद्र कुमार ने बताया कि मामले में अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।

chat bot
आपका साथी