हाथरस में वृद्ध महिला की हत्या,बक्से में मिला शव

उत्‍तर प्रदेश के जनपद हाथरस के सहपऊ पिछले तीन दिन से लापता वृद्ध महिला का शव गुरुवार सुबह उसके घर की दूसरी मंजिल पर बने कमरे में लोहे के बक्से के अंदर मिला। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 05:02 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 05:02 PM (IST)
हाथरस में वृद्ध महिला की हत्या,बक्से में मिला शव
दूसरी मंजिल पर बने कमरे में लोहे के बक्से के अंदर मिला।

हाथरस, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश के जनपद हाथरस के सहपऊ पिछले तीन दिन से लापता वृद्ध महिला का शव गुरुवार सुबह उसके घर की दूसरी मंजिल पर बने कमरे में लोहे के बक्से के अंदर मिला। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की। महिला की हत्या कर शव को बक्से में छिपाकर हत्यारोपित फरार हो गए। फारेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच के लिए नमूने लिए।

ऐसे की थी महिला की हत्‍या

गांव नगला प्राण निवासी 65 वर्षीय महिला कमलेश देवी निवासी कलकत्ता,थाना खडगपुर, गांव जितरामपुर घर में अकेली रहती थी। पति अतर सिंह तहसील में तैनात थे,जिनकी करीब डे़ढ साल पूर्व मौत हो गई। बच्चे न होने पर पति ने महिला की छोटी बहन विमला देवी से भी अतर सिंह ने शादी कर ली थी। लेकिन विमला देवी के भी कोई संतान नहीं हुई। अतर सिंह की मौत हो जाने के बाद विमला देवी ने मढ़ाका के व्यक्ति से शादी कर ली। मंगलवार दोपहर को कमलेश देवी अचानक लापता हो गई। गुरुवार को सुबह उनकी बहन विमला देवी अपनी बहन के घर पहुंची। जब वो घर पर नहीं मिली तो दूसरी मंजिल में बने कमरे में उन्हें देखने के लिए गई। कमरे में खून से लथपथ डंडा और खून की छीटे देखकर अनहोनी होने की आशंका हुई। विमला देवी ने लोहे के बक्से को खोलकर देखा तो उनकी चीख निकल पड़ी। लापता बहन का शव बक्से के अंदर था और सिर में गहरा चोट का निशान था। महिला का शव बक्से में मिलने की सूचना पर तमाम ग्रामीण एकत्रित हो गए। सूचना पर सीओ सादाबाद ब्रहम सिंह के अलावा कोतवाली इंस्पेक्टर मनोज कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए। शव को बक्से से बाहर निकालकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना पर डाग स्कवायड तथा फारेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई। इंस्पेक्टर मनोज कुमार सिंह का कहना है कि कई पहलुओं को लेकर जांच पड़ताल की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

कई पहलुओं पर जांच कर रही पुलिस

पुलिस वारदात के संबंध में कई पहलुओं पर जांच पड़ताल कर रही है। आखिरकार जब महिला तीन दिन से लापता थी। तो परिवार के सदस्यों ने थाने आकर सूचना क्यूं नहीं दी। महिला अकेली रहती थी और उसके कोई संतान नहीं थी। ऐसे में दोनों मकान के अलावा रुपये आदि को लेकर तो किसी ने अपने ने ही तो हत्या कर शव को बक्से में छिपा दिया हो। मृतका के एक देवर की शादी नहीं हुई है। जबकि दूसरे देवर के पास एक युवा पुत्र है। पुलिस के अनुसार महिला का अपने पति के भतीजे से संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था। शक के आधार पर भतीजे से पुलिस के द्वारा पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी