अलीगढ़ में अधिकारियों ने ग्राम प्रधानों के साथ की बैठक

अलीगढ़ जासं इगलास में पंचायत चुनाव के बाद गांवों में माहौल भी बदल गया है। आए दिन जीत-हार क

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 10:28 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 10:28 PM (IST)
अलीगढ़ में अधिकारियों ने ग्राम प्रधानों के साथ की बैठक
अलीगढ़ में अधिकारियों ने ग्राम प्रधानों के साथ की बैठक

अलीगढ़, जासं : इगलास में पंचायत चुनाव के बाद गांवों में माहौल भी बदल गया है। आए दिन जीत-हार को लेकर झगड़े सामने आ रहे हैं। झगड़ों को लेकर प्रशासन भी चितित है। सोमवार को अधिकारियों ने गांवों में सामंजस बनाए रखने के लिए नवनिर्वाचित प्रतिनिधियों के साथ बैठक की। इस दौरान आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

तहसील सभागार में एसडीएम कुलदेव सिंह, सीओ मोहसिन खान व तहसीलदार सौरभ यादव ने नवनिर्वाचित प्रधान व बीडीसी के साथ बैठक की। अधिकारियों ने जनप्रतिनिधियों को शालीनता का पाठ पढ़ाया। उन्होंने कहा कि किसी गांव में चुनाव की रंजिश को लेकर झगड़ा होता है तो कठोर कार्रवाई की जाएगी। सभी जनप्रतिनिधियों की जिम्मेदारी है कि गांव में सामंजस बना रहे। कोई विवाद करता है तो तुरंत पुलिस को सूचना दें। एसडीएम ने कहा कि गांव में निगरानी समिति का सहयोग करें। आशाओं के माध्यम से सर्वे कर स्क्रीनिग करने के बाद बुखार, जुकाम, खांसी आदि बीमारियों से पीड़ित व्यक्तियों को दवा की किट वितरित कराएं। प्रवासी मजदूरों की सूचना अवश्य दें।

गंगीरी थाना परिसर में नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों के साथ थाना प्रभारी निरीक्षक ने बैठक की।

मंगलवार को थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमेंद्र कुमार ने नवनिर्वाचित प्रधान एवं क्षेत्र पंचायत सदस्यों के साथ बैठक की। बैठक में थाना प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि जो भी चुनावी रंजिश हैं, उन्हें जनप्रतिनिधि आपस में बैठकर सुलझा दें। किसी भी जनप्रतिनिधि ने चुनावी रंजिश को तूल देने की कोशिश की तो उसे किसी भी कीमत पर बक्शा नहीं जाएगा। इसके अलावा उन्होंने कोरोना महामारी को देखते हुए आने वाले ईद के पर्व को शांति पूर्ण तरीके से घर पर मनाने की अपील की।

इस अवसर पर प्रधान सुनील कुमार आर्य, बनी सिंह यादव, यशवीर सिंह, फरीद हसन, अखयराम, बुद्धसैन, राजेन्द्र सिंह आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी