अधिकारियों ने ग्राम प्रधान व बीडीसी के साथ की बैठक कर पढ़ाया शालीनता का पाठ Aligarh news

पंचायत चुनाव के बाद गांवों में माहौल भी बदल गया है। आए दिन जीत-हार को लेकर झगड़े सामने आ रहे हैं। झगड़ों को लेकर प्रशासन भी चिंतित है। इगलास में अधिकारियों ने गांवों में सामंजस बनाए रखने के लिए नवनिर्वाचित प्रतिनिधियों के साथ बैठक की।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 04:45 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 04:45 PM (IST)
अधिकारियों ने ग्राम प्रधान व बीडीसी के साथ की बैठक कर पढ़ाया शालीनता का पाठ Aligarh news
इगलास में अधिकारियों ने गांवों में सामंजस बनाए रखने के लिए नवनिर्वाचित प्रतिनिधियों के साथ बैठक की।

अलीगढ़, जेएनएन । पंचायत चुनाव के बाद गांवों में माहौल भी बदल गया है। आए दिन जीत-हार को लेकर झगड़े सामने आ रहे हैं। झगड़ों को लेकर प्रशासन भी चिंतित है। इगलास में अधिकारियों ने गांवों में सामंजस बनाए रखने के लिए नवनिर्वाचित प्रतिनिधियों के साथ बैठक की। इस दौरान आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

जनप्रतिनिधियों को पढ़ाया शालीनता का पाठ 

तहसील सभागार में एसडीएम कुलदेव सिंह, सीओ मोहसिन खान व तहसीलदार सौरभ यादव ने नवनिर्वाचित प्रधान व बीडीसी के साथ बैठक की। अधिकारियों ने जनप्रतिनिधियों को शालीनता का पाठ पढ़ाया। उन्होंने कहा कि किसी गांव में चुनाव की रंजिश को लेकर झगड़ा होता है तो कठोर कार्रवाई की जाएगी। सभी जनप्रतिनिधियों की जिम्मेदारी है कि गांव में सामंजस्‍य बना रहे। कोई विवाद करता है तो तुरंत पुलिस को सूचना दें। वहीं अधिकारियों द्वारा ग्रामीण क्षेत्र में कोविड नियमों का पालन कराने व लोगों को जागरु क करने की बात भी कही। एसडीएम ने कहा कि गांव में निगरानी समिति का सहयोग करेें। आशाओं के माध्यम से सर्वे कर स्क्रीनिंग करने के बाद बुखार, जुकाम, खांसी आदि बीमारियों से पीडि़त व्यक्तियों को दवा की किट वितरित कराए। प्रवासी मजदूरों की सूचना अवश्य दें।

chat bot
आपका साथी