अफसरों ने समस्‍या का नहीं किया समाधान तो टंंकी पर चढ़ गया युवक, फिर हुआ ये सब Aligarh News

एक युवक कलक्‍ट्रेट स्‍थित पेयजल टंकी पर चढ़ गया। अधिकारियों को इसकी जानकारी मिली तो वे परेशान हो गए। पुलिस व प्रशासनिक अधिकाारियों ने समझाने का प्रयास किया लेकिन युवक नहीं माना। बाद में बारिश होने पर युवक को पुलिस ने समझा कर उतार लिया।

Sandeep Kumar SaxenaTue, 21 Sep 2021 03:45 PM (IST)
पुलिसकर्मी समझाने में पुलिस कामयाब हो गई। युवक को टंकी के नीचे उतार लिया गया।

अलीगढ़, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में एक युवक कलक्‍ट्रेट स्‍थित पेयजल टंकी पर चढ़ गया। अधिकारियों को इसकी जानकारी मिली तो वे परेशान हो गए। पुलिस व प्रशासनिक अधिकाारियों ने समझाने का प्रयास किया, लेकिन युवक नहीं माना। बाद में बारिश होने पर युवक को पुलिस ने समझा कर उतार लिया।

 

बताते हैं कि अतरौली के वैश्यपाड़ा निवासी मुकीम को 12 जून को बाइक सवार दो युवक अपहरण कर ले गए थे । आरोप है कि उसके साथ मारपीट की गई थी। पुलिस इस मामले में तीन महीने से उसे इधर से उधर घुमा रही है । आज तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। इससे परेशान होकर वह आज कलक्ट्रेट में पहुंचा था और आत्महत्या करने के उद्देश्य से पानी की टंकी पर चढ़ गया था। समाधान न होने पर मंगलवार को कलक्ट्रेट स्थित पानी की टंकी पर युवक चढ़ा गया। पुलिस प्रशासनिक अधिकारी युवक को टंकी से उतारने के प्रयास में जुटे रहे । दमकल की टीम भी युवक को समझाने और उसे टंकी से उतारने के प्रयास में जुटी रही। तेज बारिश शुरू होने पर युवक को पुलिसकर्मी समझाने में पुलिस कामयाब हो गई। इसके बाद युवक को टंकी के नीचे उतार लिया गया।

फिलवक्त युवक को सिविल लाइन थाने में लाया गया जहां से अतरौली पुलिस को बुलाया गया है।

गरीब कल्याण मेला 25 को 

जिला विकास अधिकारी ने खण्ड विकास अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश

अलीगढ़ । प्रदेश सरकार की ओर से लगातार गरीब व पिछड़े वर्ग के लोगों के विकास एवं आर्थिक उन्नति के लिए नई-नई योजनाएं बनाने के साथ ही विविधतापूर्ण कार्यक्रम आयोजन किये जा रहे हैं। एक ऐसे ही बड़े आयोजन की शुरूआत 25 सितम्बर को होने जा रही है। गरीब कल्याण मेले के रूप में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में जिले के सभी 12 विकासखण्ड मुख्यालयों पर स्वास्थ्य मेले का भी आयोजन किया जाएगा। मेले में कैंप लगाकर गरीबों के कल्याण के लिए राज्य सरकार द्वारा चलायी जा रही विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी जनसामान्य को उपलब्ध करायी जायेगी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.