फेसबुक पर शेयर की प्रधानमंत्री की आपत्तीजनक फोटो Aligarh News

उत्‍‍‍‍तर प्रदेेेेश के जनपद अलीगढ़ के इगलास क्षेत्र के गांव कजरौठ के एक युवक ने फेसबुक आईडी पर प्रधानमंत्री की आपत्तीजनक फोटो शेयर कर दी।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 08:38 AM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 03:03 PM (IST)
फेसबुक पर शेयर की प्रधानमंत्री की आपत्तीजनक फोटो Aligarh News
फेसबुक पर शेयर की प्रधानमंत्री की आपत्तीजनक फोटो Aligarh News

अलीगढ़ जेएनएन : उत्‍‍‍‍तर   प्रदेेेेश के जनपद अलीगढ़ के इगलास क्षेत्र के गांव कजरौठ के एक युवक ने फेसबुक आईडी पर प्रधानमंत्री की आपत्तीजनक फोटो शेयर कर दी।  भाजपाइयों का कहना है कि पीएम की आपत्तीजनक फोटो शेयर कर उसकी व अन्य लोगों की भावना को ठेस पहुंचाई गई है। इस मामले को लेकर भाजपा नेता  कोतवाली पहुंचे और आरोपित युवक के खिलाफ तहरीर दी।  आरोपित युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। वहीं पोस्ट को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में रोष है। युवक अभी फरार है।

यह है मामला

कस्बा के शंकरानंदपुरी निवासी आकाश भारद्वाज पुत्र वेदप्रकाश भारद्वाज का कहना है कि मंगलवार को वह अपनी फेसबुक आईडी देख रहा था। इस दौरान उसे फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक आपत्तीजनक फोटो दिखी। फोटो में प्रधानमंत्री को गोबर खाते हुए दिखाया गया है। यह फोटो इजराइल खान पुत्र निजाम खां निवासी कजरौठ द्वारा अपनी फेसबुक आईडी पर शेयर की गई थी। भाजपाइयों का कहना है कि पीएम की आपत्तीजनक फोटो शेयर कर उसकी व अन्य लोगों की भावना को ठेस पहुंचाई गई है। इस मामले को लेकर भाजपा नेता सीपी चौधरी, धर्मेंद्र तौमर आदि कोतवाली पहुंचे और आरोपित युवक के खिलाफ तहरीर दी। कोतवाल प्रवीन कुमार मान ने बताया कि आकाश भारद्वाज की तहरीर पर आरोपित युवक के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। गांव में पुलिस गई थी आरोपित युवक फरार है।

chat bot
आपका साथी