अब सेल्‍समैनों से लूट करने वालों के फरार साथियों को तलाश रही पुलिस Aligarh news

थाना महुआखेड़ा क्षेत्र के क्वार्सी बाईपास पर 10 जून को शराब सेल्समैन हुई 2.50 लाख की लूट में शामिल तीन आरोपितों को पुलिस ने गिरफ़्तार कर घटना का राजफाश कर दिया है। पुलिस अब उनके दो फरार साथियों की तलाश में जुट गई है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 12:10 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 12:46 PM (IST)
अब सेल्‍समैनों से लूट करने वालों के फरार साथियों को तलाश रही पुलिस Aligarh news
लूट में शामिल तीन आरोपितों को पुलिस ने गिरफ़्तार कर घटना का राजफाश कर दिया है।

अलीगढ़, जेएनएन। थाना महुआखेड़ा क्षेत्र के क्वार्सी बाईपास पर 10 जून को शराब सेल्समैन हुई 2.50 लाख की लूट में शामिल तीन आरोपितों को पुलिस ने गिरफ़्तार कर घटना का राजफाश कर दिया है। पुलिस अब उनके दो फरार साथियों की तलाश में जुट गई है।

बरेली के कारोबारी के हैं कई ठेके

बरेली के कैंट थाना क्षेत्र के सुनील कुमार जायसवाल शराब के बड़े कारोबारी हैं। जिले में उनके कई जगह अंग्रेजी व देशी शराब के ठेके हैं। क्वार्सी बाईपास स्थित सहार रेजीडेंसी में उनका आवास व आफिस है। 10 जून को उनके सेल्समैन इगलास के नगला नहचल माजरा कांका निवासी राकेश कुमार व बरेली के थाना भमौरा क्षेत्र के बल्लियां निवासी रिजवान बाइक से शराब बिक्री के रुपयों का कलेक्शन कर उसे जमा कराने आ रहे थे। रास्ते में दो बाइक पर सवार पांच बदमाशों ने दोनो सेल्समैन से नकदी से भरा बैग लूट लिया था। पुलिस ने रविवार को लोधा क्षेत्र के बहलोलपुर के सुभाष बघेल, गभाना के भरतरी के हरिश्चंद खटीक, हरदुआगंज के हकीमगढ़ी निवासी महेंद्र सिंह को गिरफ्तार करने के साथ ही हुई लूट का राजफाश करने का दावा किया है। आरोपितों ने इस लूट के अलावा छर्रा, लोधा, क्वार्सी में हुई लूटपाट की कई वारदातों में शामिल होना स्वीकारा है। पुलिस के अनुसार आरोपितों से लूटी गई रकम में से एक लाख रुपये के साथ ही तमंचा, कारतूस व चाकू बरामद हुए हैं। एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि पकड़े गए आरोपितों के बताए गए साथियों की तलाश जारी है, जल्द पकड़ा जाएगा।

chat bot
आपका साथी