सीसीटीवी में कुछ दिखा नहीं, जीपीएस सिस्‍टम ने भी दिया दगा, लोकेशन के लिए परेशान पुलिस, जानिए पूरा मामला Aligarh news

सूरजपुर (नोएडा) से सैमसंग कंपनी से लाखों के फ्रिज लेकर लखनऊ जा रहे कंटेनर को लूट लेने की गुत्थी सुलझाने में पुलिस जुट गई है। ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर की तहरीर पर कंटेनर चालक के खिलाफ अमानत में खयानत का मुकदमा दर्ज किया गया है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 04:23 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 04:23 PM (IST)
सीसीटीवी में कुछ दिखा नहीं, जीपीएस सिस्‍टम ने भी दिया दगा, लोकेशन के लिए परेशान पुलिस, जानिए पूरा मामला Aligarh news
ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर की तहरीर पर कंटेनर चालक के खिलाफ अमानत में खयानत का मुकदमा दर्ज किया गया है।

अलीगढ़, जेएनएन : सूरजपुर (नोएडा) से सैमसंग कंपनी से लाखों के फ्रिज लेकर लखनऊ जा रहे कंटेनर को लूट लेने की गुत्थी सुलझाने में पुलिस जुट गई है। ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर की तहरीर पर कंटेनर चालक के खिलाफ अमानत में खयानत का मुकदमा दर्ज किया गया है।

ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर ने दर्ज कराया मुकदमा

गढिया रंगीन (शाहजहांपुर) के सिमरा-डिबौरा निवासी अवनीश कुमार केशवदेव रोड लाइंस फरीदाबाद ट्रांसपोर्ट कंपनी में कंटेनर चालक है। अवनीश गुरुवार रात सूरजपुर स्थित सैमसंग कंपनी के प्लांट से करीब 100 फ्रिज लादकर लखनऊ जाने को निकले थे। जैसे ही वे वेयर हाउस के पास पहुंचे तभी दो बदमाशों ने उसे रोक लिया और उसे बातों में लगा लिया। आरोप है कि तमंचा दिखाकर उन्होंने अवनीश को कब्जे में लेकर पहले मारपीट की और बंधक बना लिया। फिर उसे कंबल में लपेटकर पीछे कंटेनर में ले जाकर बंद कर दिया और कुछ सुंघाकर बेहोश कर दिया। देर रात करीब 12 बजे बदमाशों ने कंटेनर को कोतवाली नगर क्षेत्र में मथुरा हाईवे के पास रोक लिया। फिर उसकी जेब में रखे चार हजार रुपये नकद, मोबाइल फोन, डीएल, आधार कार्ड आदि समेत तमाम दस्तावेज भी लूट लिए। विरोध पर एक बदमाश ने उसके हाथ का एक अंगूठा व एक अंगुली को दांतों से चबाकर बुरी तरह से घायल कर दिया। इसके बाद बदमाश उसे सड़क किनारे ही छोड़कर भाग गए। इस मामले में ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर पंकज कुमार ने कोतवाली नगर थाने में चालक अवनीश कुमार व उसके साथियों पर कंटेनर को माल समेत गायब कर देने का आरोप लगाते हुए अमानत में खयानत का मुकदमा दर्ज कराया है।

इनका कहना है

कंटेनर का जीपीएस सिस्टम बंद पड़ा हुआ है। जिससे उसकी सही लोकेशन पता नहीं चल रही है। अंतिम लोकेशन कंपनी में माल लोड होने तक की मिली है। चालक से पूछताछ के साथ ही कंटेनर की तलाश में गभाना मडराक व टप्पल टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाली गई है। कंटेनर व माल का पता लगाकर घटना का राजफाश किया जाएगा।

- कुलदीप सिंह गुनावत, एसपी सिटी

chat bot
आपका साथी