Corona Vaccination In Aligarh : न दर्द हुआ और न भय, कोरोना योद्धा बोले-टीका सुरक्षित Aligarh News

कोरोना का टीकाकरण शुरू होने से पूर्व काफी भ्रांतियां थी। लोगों में भय भी था लेकिन शनिवार को सभी ने टीके को लेकर खूब उत्साह दिखाया। मुश्किल दौर में कोविड ड्यूटी करते रहे ये कोरोना योद्धा टीका लगने के बाद काफी खुश नजर आए।

By Sandeep kumar SaxenaEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 11:51 AM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 11:51 AM (IST)
Corona Vaccination In Aligarh : न दर्द हुआ और न भय, कोरोना योद्धा बोले-टीका सुरक्षित Aligarh News
कोरोना का टीकाकरण शुरू होने से पूर्व काफी भ्रांतियां थी।

अलीगढ़, जेएनएन। कोरोना का टीकाकरण शुरू होने से पूर्व काफी भ्रांतियां थी। लोगों में भय भी था, लेकिन शनिवार को सभी ने टीके को लेकर खूब उत्साह दिखाया। मुश्किल दौर में कोविड ड्यूटी करते रहे ये कोरोना योद्धा टीका लगने के बाद काफी खुश नजर आए। न तो किसी ने दर्द की शिकायत की और न किसी ने भय लगने की। यही नहीं, टीके को पूर्ण सुरक्षित बताते हुए अन्य साथियों से भी आगे आने की अपील की। पहले चरण में ही टीका लगने के कारण खुद को गौरवान्वित भी महसूस कर रहे थे। टीका लगने के बाद कोरोना योद्धाअों ने और क्या कहा आप भी जानिए।

कोरोना जैसी महामारी से हराने के लिए टीकाकरण बहुत जरूरी है। इसके कोई साइड इफेक्ट नहीं। पूरा देश वैक्सीन का इंतजार कर रहा था, लेकिन पहला टीका हमें ही लगा, यह गर्व की बात है। सरकार ने सभी की सुरक्षा के लिए टीकाकरण शुरू कराया है। इसे लेकर भ्रांतियां न फैलाएं। टीकाकरण कराएं?

 निर्मला, नर्स-महिला अस्पताल।

पहले चरण में टीका लगने से बहुत अच्छा महसूस हो रहा है। लोगों को बिल्कुल डरने की जरूरत नहीं हैं। मुझे टीका लगने के बाद न कोई दर्द हुआ और न भयभीत ही हूं। पूरी तरह स्वस्थ हूं। सभी कोे टीका लगवाना चाहिए, ताकि कोरोना महामारी को जड़ से समाप्त किया जा सके।

- शमशाद अहमद, फार्मासिस्ट-दीनदयाल अस्पताल।

टीका लगने से बहुत अच्छा महसूस हो रहा है। लोगों को बिल्कुल डरने की जरूरत नहीं हैं। मुझे टीका लगने के बाद न कोई दर्द हुआ और न भयभीत ही हूं। पूरी तरह स्वस्थ हूं। सभी कोे टीका लगवाना चाहिए।

दिलीप सक्‍सेना, फार्मासिस्ट महिला अस्‍पताल।

हमें मरीजों के बीच रहना पड़ता है। इसलिए कोरोना का खतरा सबसे ज्यादा रहता है। हमारे काफी साथी कोरोना की चपेट में भी आए। वैक्सीनेशन पूरा होने के बाद कोई खतरा नहीं रहेगा। मैंने आज वैक्सीन लगवाई है। कह नहीं सकता कि कितना खुश हूं। सभी साथियों को वैक्सीन लगवानी चाहिए।

- बाॅबी शर्मा, दंत रोग विभाग-दीनदयाल अस्पताल।

मैं महिला अस्पताल में सफाई कर्मी के पद पर कार्यरत हूं। मुझे और मेरे परिवार को हमेशा डर रहता है कि कहीं वायरस की चपेट में न आ जाऊं, लेकिन नौकरी तो करनी है। काफी समय से वैक्सीन लगने का इंतजार कर रहा था, अाज वैक्सीन लगवाकर काफी राहत मिली है। मुझे कोई समस्या नहीं हुई।

- संजीव कुमार चौहान, सफाई कर्मी-महिला अस्पताल।

chat bot
आपका साथी