Tappal scandal : कोरोना के चलते नहीं हुई सुनवाई, अब 26 मई को होगी सुनवाई Aligarh news

अलीगढ़ जेएनएन। कोरोना काल के चलते सोमवार को एडीजे-12 की कोर्ट में बहुचर्चित टप्पल कांड की सुनवाई नहीं हो सकी। कोर्ट ने सोमवार को एक महत्वपूर्ण गवाह को तलब किया था। कोर्ट ने अब सुनवाई के लिए 26 मई की तारीख नियत की है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 04:41 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 04:51 PM (IST)
Tappal scandal : कोरोना के चलते नहीं हुई सुनवाई, अब 26 मई को होगी सुनवाई  Aligarh news
कोरोना काल के चलते सोमवार को एडीजे-12 की कोर्ट में बहुचर्चित टप्पल कांड की सुनवाई नहीं हो सकी।

अलीगढ़, जेएनएन। कोरोना काल के चलते सोमवार को एडीजे-12 की कोर्ट में बहुचर्चित टप्पल कांड की सुनवाई नहीं हो सकी। कोर्ट ने सोमवार को एक महत्वपूर्ण गवाह को तलब किया था। कोर्ट ने अब सुनवाई के लिए 26 मई की तारीख नियत की है।   

यह है मामला 

टप्पल में 30 मई 2019 को ढाई साल की बच्ची घर से गायब हो गई थी। दो जून की सुबह उसका शव घर से 100 मीटर दूर कूड़े के ढेर पर मिला था। बच्ची की हत्या से पूरे देश में गुस्सा था। बालीवुड सितारों व राजनीतिक हस्तियों ने इंटरनेट मीडिया पर आक्रोश जताया था। पुलिस ने जाहिद, उसकी पत्नी सबुस्ता, भाई मेहंदी हसन व पड़ोसी असलम को जेल भेज दिया था। मामले में शुरू में पाक्सो की धारा जोड़ी गई थी, लेकिन फोरेंसिक जांच में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई। ऐसे में केस में हत्या की धारा ही रह गईं। एडीजीसी प्रमेंद्र जैन ने बताया कि चार मार्च को बच्ची के पिता की पहली गवाह हुई थी। इसके बाद बच्ची के बाबा और चाचा के बयान हुए। इसके बाद कोर्ट ने एक महत्वपूर्ण गवाह को तलब किया था। लेकिन, दो बार तारीख के दौरान गवाही नहीं हो सकी। गवाह की तरफ से प्रार्थना पत्र दाखिल किया गया कि वह बीमार है, नहीं आ सकता। ऐसे में 19 अप्रैल को सुनवाई होनी थी। एडीजीसी प्रमेंद्र जैन ने बताया कि कोरोना के चलते कोर्ट में सुनवाई हो सकी है। अब 26 मई को सुनवाई होगी।

chat bot
आपका साथी