अलीगढ़ में दुष्कर्म के आरोपित को बचाने के लिए निकाह का झांसा, अब मुकरे

बेटी के शोर मचाने पर उन्होंने आरोपित को पकड़ लिया। आरोपित को लेकर थाने जा रहे थे तभी उसके स्वजन आ गए और मारपीट कर छुड़ा ले गए। इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 01:52 AM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 01:52 AM (IST)
अलीगढ़ में दुष्कर्म के आरोपित को बचाने के लिए निकाह का झांसा, अब मुकरे
अलीगढ़ में दुष्कर्म के आरोपित को बचाने के लिए निकाह का झांसा, अब मुकरे

जासं, अलीगढ़ : चंडौस क्षेत्र के ग्रामीण मंगलवार को एसएसपी से मिले। उन्होंने बताया कि नौ मार्च की रात पड़ोसी युवक ने उनकी बेटी संग धमका कर दुष्कर्म किया था। बेटी के शोर मचाने पर उन्होंने आरोपित को पकड़ लिया। आरोपित को लेकर थाने जा रहे थे, तभी उसके स्वजन आ गए और मारपीट कर छुड़ा ले गए। इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया गया। पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। गांव के कुछ लोगों ने पंचायत की और आरोपित को बचाने की खातिर समझौता करा दिया और वादा किया कि जेल से छूटने पर आरोपित से बेटी का निकाह करा दिया जाएगा। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि पंचायत के फैसले को मानते हुए बेटी ने कोर्ट में युवक के पक्ष में बयान दे दिए। आरोपित जेल से रिहा हो गया। अब आरोपित पक्ष निकाह करने से मुकर रहा है और धमका रहा है। निकाह में बुलेट बाइक व तीन लाख रुपये की मांग रहा है। एसएसपी ने चंडौस पुलिस को जांच व कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

......

शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, दो माह बाद भी आरोपित गिरफ्तार नहीं

जासं, अलीगढ़ : आगरा की युवती शहर से सटे एक गांव के युवक के प्यार के झांसे में आ गई। आरोप है कि युवक ने शादी करने का नाटक कर युवती के साथ दुष्कर्म किया। अब शादी करने से मुकर गया है। पीड़िता ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया दिया, लेकिन आरोपित खुलेआम घूम रहा है।

युवती का कहना है कि वह क्वार्सी क्षेत्र स्थित बड़ी बहन की ससुराल में घूमने आई थी। यहां उसकी एक युवक से मुलाकात हो गई। युवक शिक्षक है। युवक ने उसके साथ प्यार का नाटक किया और शादी करने का झांसा देकर गांधीपार्क इलाके में अपनी बहन के घर ले गया। जहां नशीली चाय पिलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। गर्भवती होने पर गर्भपात करा दिया। इसके बाद युवक शादी करने से मुकर गया और अब धमकी दे रहा है। 23 मार्च को एसएसपी के आदेश पर महिला थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया। पीड़िता का आरोप है कि वह रोजाना थाने के चक्कर काटने को मजबूर है। विवेचक महिला थाना प्रभारी ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

chat bot
आपका साथी